script“हाई हील” नहीं पहने से कान्स रेड कार्पेट पर नहीं मिली एंट्री | Cannes 2015:Valeria 'told off for not wearing high heels' on red carpet | Patrika News
Uncategorized

“हाई हील” नहीं पहने से कान्स रेड कार्पेट पर नहीं मिली एंट्री

कान्स फिल्म फेस्टिवल फिलमों को लेकर कम बल्कि रेड कार्पेट और स्टाइल स्टेटमेंट्स के लिए जाना जाता है

May 21, 2015 / 10:50 am

सुधा वर्मा

cannes 2015

cannes 2015

मुंबई। कान्स फिल्म फेस्टिवल फिलमों को लेकर कम बल्कि रेड कार्पेट और स्टाइल स्टेटमेंट्स के लिए जाना जाता है। हर साल होने वाले इस अंतर्राष्ट्रीय समारोह में हाल ही फिल्म प्रोड्यूसर वेलेरिया रिक्टर को रेड कार्पेट पर जाने से रोक दिया गया।

आपको बता दें कि प्रोड्यूसर-एक्ट्रेस वेलेरिया के बांए पैर टूटे हुए है जिसके जगह पर वह कृत्रिम पैर लगाती हैं। जिसकी वजह वह हाई हील कैरी नहीं कर पाती, लेकिन इन सब बातों की बीना परवाह करे उन्हे कान्स फेस्टिवल में जाने से रोक दिया गया। उनसे कहा गया कि उन्होने उंची एड़ी की सैंडिल नहीं पहनी है जिसकी वहज से उन्हे एंट्री नहीं मिल सकती।

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि रेड कार्पेट अधिकारियों ने उनकी सैंडिल की ओर इशारा करते हुए कहा “नहीं..नहीं..ऎसे नहीं चलेगा आप इस तरह एंट्री नहीं कर सकती”। वहीं एक्ट्रेस ने बताया कि कृतिम पांव पहनने के कारण वह उंची हील की सैंडल में बैलेंस नहीं बना सकती इसलिए उन्होने नहीं पहना।

हालांकि रिक्टर को बाद मे फेस्टिवल में जानो की अनुमति मिल गई, लेकिन समारोह के बाद उन्होने बताया की जो भी महिला कान्स में $फ्लैट चप्पल या सपाट सैंडल में शामिल हुई उन्हे रेड कार्पेट पर चलने नहीं दिया गया और बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। वहीं दूसरी ओर प्रायोजकों ने इस बात का खंडन करते हुए कहा कि उंची हील की सैंडल अधिकारिक ड्रेस कोड का हिस्सा है। 

Home / Uncategorized / “हाई हील” नहीं पहने से कान्स रेड कार्पेट पर नहीं मिली एंट्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो