scriptहॉलीवुड अभिनेता चार्ली शीन ने किया बड़ा खुलासा, कहा-मैं HIV पॉजिटिव हूं | Charlie Sheen 'revealed to be the Hollywood actor diagnosed HIV-positive' | Patrika News

हॉलीवुड अभिनेता चार्ली शीन ने किया बड़ा खुलासा, कहा-मैं HIV पॉजिटिव हूं

Published: Nov 18, 2015 12:31:00 am

हॉलीवुड अभिनेता चार्ली शीन में मंगलवार को खुलासा किया कि उन्हें HIV पॉजिटिव है

न्यूयॉर्क। हॉलीवुड अभिनेता चार्ली शीन में मंगलवार को खुलासा किया कि उन्हें HIV पॉजिटिव है। अभिनेता ने एनबीसी नेटवर्क के टूडे शो के लाइव इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह बात कही। पिछले कई दिनों से अटकले लगाई जा रही थी शीन किसी गंभीर बीमारी से परेशान हैं। शीन ने दावा किया है कि मुश्किल दिनों में कोई उनके काम नहीं आया। उन्होंने कहा, जब मैंने इस बीमारी के बारे में अपने दोस्तों को बताया तो कई ने मुझे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। चार्ली शीन ने मंगलवार को एक शो के दौरान इस बात का खुलासा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

शीन मूवी स्टार मार्टिन शीन के बेटे है। 1986 में आई उनकी दो फिल्म प्लाटून और फेरिस बूएलर्स डे ऑफ काफी हिट रही थीं। शीन ने मंगलवार को एक लाइव शो में बताया कि मैं अपनी बीमारी के बारे में चाल साल से जानता था। जब मैं शुरूआती दौर में बीमार हुआ था तो मुझे बहुत तकलीफ होती थी। मुझे लगा कि कहीं मुझे ब्रेन ट्यूमर तो नहीं है। कई टेस्ट कराने के बाद डॉक्टरों ने बताया कि मुझे एड्स का वायरस है।

मेरीे लिए ये तीन वर्ड कबूल करना बहुत मुश्किल था। ये किसी की जिंदगी का बहुत बड़ा टर्निग प्वाइंट होता है। शीन ने बताया कि पिछले कुछ सालों से मैं लोगों को चुप रहने के लिए पेमेंट कर रहा था। ये वहीं लोग थे जिन पर मैं भरोसा करता था। लेकिन आज के बाद ऐसा नहीं होगा, क्योंकि मैंने खुद को इस कैद से आज आजाद कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो