scriptWATCH : लिफ्ट में एक्ट्रेस के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखीं प्रियंका | Check out what Priyanka Chopra did in the lift! | Patrika News

WATCH : लिफ्ट में एक्ट्रेस के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखीं प्रियंका

Published: Jan 10, 2017 07:37:00 pm

वीडियो : लिफ्ट में एक्ट्रेस के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गईं प्रियंका, देखकर होश उड़ जाएंगे आपके…

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

मुंबई। बॉलीवुड से हॉलीवुड में अपना एक खास मुकाम बना चुकीं देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर इंटरनेशनल लेवल पर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस समारोह के दौरान प्रियंका ने कहा कि ये उनके लिए काफी अच्छा वक्त है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने हाल में अमरीका के गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड समारोह में हिस्सा लिया था। प्रियंका ने इस अवॉर्ड शो में जलवा बिखेरने के लिए राल्फ लोरे का डिजाइन किया हुआ गोल्डन गाउन चुना। गोल्डन गाउन के साथ प्रियंका ने गले में एक पेंडेंट और उंगलियों में रिंग्स पहन रखी थी। 

priyanka-chopra-2-1484054010.jpg”>

इस समारोह के वक्त उनका एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। ये वीडियो अवॉर्ड फंक्शन से पहले का बताया जा रहा हैं। जिसमें प्रियंका लिफ्ट के अंदर एक हॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ अजीबोगरीब हरकतें करती नजर आ रही हैं। जैसा ही उन्हें पता चलता है कि वे कैमरे में कैद हो चुकी हैं तो खुद को संभालते हुए वापस पोज देने लगती हैं। वैसे इस वीडियो के देखकर आप कुछ गलत सोचे हम आपको बता दें कि प्रियंका और सोफिया का ये वीडियो दर्शकों के मनोरंजन के लिए इस तरह शूट किया गया था।

आप भी देखिए वीडियो-

#GoldenGlobes @sofiavergara

A video posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो