scriptरिंग में ऐसे शर्मसार हुई ग्लैमर्स रेसलर इव मारिया, देखिए वीडियो | Eva Marie has a wardrobe malfunction before her match vs. Becky Lynch | Patrika News

रिंग में ऐसे शर्मसार हुई ग्लैमर्स रेसलर इव मारिया, देखिए वीडियो

Published: Aug 15, 2016 02:44:00 pm

WWE की स्टार और ग्लैमर्स रेसलर इव मारिया रिंग में फाइट से ठीक पहले वॉर्डरोब मालफंक्शन की शिकार हो गई

Eva Marie

Eva Marie

मियामी। WWE की स्टार और ग्लैमर्स रेसलर इव मारिया रिंग में फाइट से ठीक पहले वॉर्डरोब मालफंक्शन की शिकार हो गई। आनन-फानन ने मैच रैफरी ने टावल मंगवाकर इव मारिया को दिया। इसके तुरंत इव शरीर के ऊपरी हिस्से को ढककर रिंग से बाहर चली गईं। आपको बता दें कि इस मैच में इव मारिया की फाइट बेकी लिंच से था।



रेसलर को ऐसा होना पड़ा शर्मसार
दरअसल, स्मैकडाउन इवेंट के दौरान इव मारिया और बेकी लिंच को फइट करनी थी। इव मारिया सबसे पहले रिंग में पहुंची और अपने फैंस रिंग में खड़े होकर अपने फैंस अभियान करते हुए फ्लइंग किया। वहीं दूसरी और से रिंग में बेकी लिंच और रैफरी ने रिंग में एंट्री की। रैफरी बस फाइट शुरू करवाने वाला ही था कि इव मारिया के ब्रा की स्ट्रिप टूट गई।



हालांकि मारिया ने खुद को एक्सपोज होने से बचा लिया। वहीं दूसरी बेकी लिंच मारिया की हालत देखकर शॉक्ड रह गई थी। रेफरी ने तुरंत फाइट रोकने का एलान किया और टॉवल मंगवाया।



एलेक्सा ब्लिस ने किया डेब्यू
अचानक हुए इस हादसे के बाद इव की जगह एलेक्सा ने रिंग में एंट्री ली। एलेक्सा की ये स्मैकडाउन में पहली फाइट थी। उन्होंने बेकी को हराकर करियर का जोरदार आगाज किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो