script“फास्ट एंड फ्यूरियस 7” प्रीमियर में फजल के फैन होंगे शामिल | Fazal will invite 2 fans for "Fast and Furious 7" premiere | Patrika News
Uncategorized

“फास्ट एंड फ्यूरियस 7” प्रीमियर में फजल के फैन होंगे शामिल

अली अपने
प्रशंसकों के लिए इस प्रीमियर को खास बनाना चाहते हैं, वह इसमें अपने दो
प्रशंसकों को बुलाएंगे

Mar 29, 2015 / 01:37 pm

दिव्या सिंघल

मुंबई। हॉलीवुड फिल्म “फास्ट एंड फ्यूरियस 7” में अभिनय कर चुके बॉलीवुड अभिनेता अली फजल यहां एक अप्रैल को होने वाले इसके प्रीमियर को लेकर उत्साहित हैं। उनकी इसमें सिनेजगत के युवा अभिनताओं के साथ ही अपने प्रशंसकों को आमंत्रित करने की योजना है।

“फास्ट एंड फ्यूरियस 7” में फजल के केवल तीन दृश्य हैं। उन्हें उम्मीद है कि उनके दोस्तों और उनके परिवार को उनकी भूमिका अच्छी लगेगी। वह अपने प्रशंसकों के लिए भी इस प्रीमियर को खास बनाना चाहते हैं। वह इसमें अपने दो प्रशंसकों को आमंत्रित करने और उनके साथ इसे देखने की योजना बना रहे हैं। इन दो प्रशंसकों का चुनाव सोशल मीडिया के जरिए एक प्रतियोगिता से किया जाएगा।

इस बारे में फजल ने कहा कि भारत में फिल्म का प्रीमियर होगा। मैं इसे लेकर उत्साहित हूं। इसमें मेरी छोटी सी भूमिका है, लेकिन यह एकदम नया अनुभव है। मैं फिल्म से जुड़े हर व्यक्ति का शुक्रगुजार हूं। “फास्ट एंड फ्यूरियस 7” भारत में दो अप्रैल को इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

Home / Uncategorized / “फास्ट एंड फ्यूरियस 7” प्रीमियर में फजल के फैन होंगे शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो