scriptभारतीय योग की दीवानी गायिका सेलेना, देखें तस्वीरें | Indian Yoga Loves Singer Selena Gomez, View Photos | Patrika News

भारतीय योग की दीवानी गायिका सेलेना, देखें तस्वीरें

Published: Aug 25, 2016 12:00:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

सेलेना अपने कूल्हों को सही आकार देने के लिए तरह तरह के व्यायाम करती हैं, उनमें से योग खास है…

celena

celena

लॉस एंजेलिस। गायिका सेलेना गोमेज को योग और व्यायाम करने में मजा आता है, क्योंकि यह उनके कूल्हों को सही आकार में रखने में मदद करता है। वेबसाइट ‘फीमेलफस्र्ट डॉट कॉ डॉट यूके’ के अनुसार, ‘हैंड्स टू माइसेल्फ’ जैसी हिट देने वाली सेलेना कूल्हों को ठीक आकार में रखने वाले हर प्रकार के व्यायाम को करना पसंद करती हैं, जिनमें आर्म डांसिंग और पिलेट्स भी शामिल हैं। 

Sarah Carpenter Fallon Smythe


सेलेना के प्रशिक्षक ने ‘बायरडाइ’ पत्रिका को बताया,”सेलेना को योग, आर्म डांसिंग और पिलेट्स पसंद हैं। हम कूल्हों को सही आकार में रखने के लिए भी ढेर सारा व्यायाम करते हैं। अगर आप पुरानी चीजों को ही दोहराते रहते हैं, तो आपके लिए उबाऊ हो जाएगा और आप जिम जाना भी बंद कर देंगे। व्यायाम आपकी जीवनशैली का हिस्सा होना चाहिए ना कि मजबूरी में किया गया काम या बोझ।”


डेविड आगे कहते हैं कि हर दिन कुछ नया करके व्यायाम को मजेदार बनाया जा सकता है। सेलेना (23) डेविस के निर्देश के मुताबिक ही महत्वपूर्ण दौरों पर भी अपने नियमित व्यायाम को करना पसंद करती हैं। खासकर, योगा करना तो वो कतई नहीं इग्रोर करतीं। सेलेना के मुताबिक, योग से मानसिक शांति भी मिलती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो