scriptजैकी के साथ फिल्म में नजर आ सकती हैं कैटरीना! | Katrina Kaif may do Hollywood film with Jackie Chan | Patrika News

जैकी के साथ फिल्म में नजर आ सकती हैं कैटरीना!

Published: Jun 24, 2015 12:04:00 am

इससे पहले यह भी खबर आई थी कि बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान भी
फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं

Katrina Jackie

Katrina Jackie

नई दिल्ली। अभिनेत्री कैटरीना कैफ हांग कांग मार्शल आट्र्स स्टार जैकी चेन के साथ आने वाली फिल्म “कुंग फू योगा” में नजर आ सकती हैं। हालांकि कैटरीना के प्रतिनिधि ने इस बारे में अभी कोई पुष्टि नहीं की है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में कैटरीना की भूमिका एक चीनी विश्वविद्यालय में प्रोफेसर की होगी, जहां जैकी एक पुरातत्ववेता की भूमिका में होंगे और मगध काल के खजाने की खोज में कैटरीना उनकी मदद करेंगी।

कैटरीना के प्रतिनिधि का कहना है कि वह फिल्म के बारे में अभी विचार कर रही हैं। एक बयान के मुताबिक, कैटरीना ने अभी फिल्म करने के बारे में फैसला नहीं लिया है। अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है।

इससे पहले यह भी खबर आई थी कि बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान भी फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं। फिल्म का निर्देशन स्टेनली टोंग करेंगे। आमिर ने हालांकि इन खबरों का खंडन किया और कहा कि वह इस समय “दंगल” की शूटिंग में व्यस्त हैं और किसी और फिल्म के लिए उनके पास वक्त नहीं है। उधर, कैटरीना भी इस समय “फितूर” और “जग्गा जासूस” की शूटिंग में व्यस्त हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो