scriptकिम कर्दशियां के फिगर के दीवाने हुए रामू, जानिए क्या कहा? | Now Ram Gopal Verma Fascinated of Kim Kerdasian's Figure | Patrika News
Uncategorized

किम कर्दशियां के फिगर के दीवाने हुए रामू, जानिए क्या कहा?

ऋषि कपूर के बाद रामगोपाल वर्मा ने भी किम कर्दशियां के फिगर पर किया कमेंट, जानें रामू ने किम के फिगर की तुलना किससे की….

Sep 10, 2016 / 01:20 pm

dilip chaturvedi

ramu

ramu

मुंबई। एक जमाना था, जब फिल्मकार रामगोपाल वर्मा अपनी फिल्मों के लिए सुर्खियां बटोरते थे, लेकिन जब से उनकी फिल्में फ्लॉप होने लगीं, तब से ऐसा लगता है कि उन्होंने अपना मानसिक संतुलन भी खो दिया है। दरअसल जब देखो सोशल मीडिया पर किसी न किसी पर कुछ ऐसा कमेंट कर देते हैं कि वह विवाद का कारण बन जाता हैं। ऐसे में फिल्मकार रामगोपाल वर्मा का अमेरिकन टीवी स्टार किम कर्दशियां को लेकर सकारात्मक कमेंट करना गले नहीं उतर रहा है।

गौरतलब है कि हाल ही ऋषि कपूर ने ट्वीट कर अमेरिकन टीवी स्टार किम कर्दशियां के फिगर पर कमेंट किया था, तो अब फिल्मकार रामगोपाल वर्मा भी किम के फिगर के कायल हो गए हैं। उन्होंने ट्विटर पर किम की एक सेक्सी फोटो शेयर करने के साथ उनके फिगर की तुलना पानी के बोतल से की है।


इस तस्वीर में किम वर्क आउट ड्रेस यानि ब्लैक जैकेट और टाइट्स पहने नजर आ रही हैं। उनके हाथ में एक पानी की बोतल है। रामू ने काफी बेहतरीन तरीके से पहले बोतल की तारीफ की और फिर किम के फिगर की। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘उम्मीद है कि यह किसी एक कंपनी की पेटेंट/मैरीड नहीं है।

I honestly feel this smart bottle has the best shape ever and I hope it’s not been patented/married to one company

किम मशहूर कर्दशियां सिस्टर्स में से एक हैं। वे अपने बोल्ड बयानों और ग्लैमरस फोटोज को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती हैं। बता दें कि किम शादीशुदा हैं, सिंगर, रैपर केन्ये वेस्ट उनके पति हैं। किम के दो बच्चे नॉर्थ और सेंट हैं। किम ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम पर Latest तस्वीरें साझा की हैं, जो बेहद हॉट एंड बोल्ड हैं…।


Home / Uncategorized / किम कर्दशियां के फिगर के दीवाने हुए रामू, जानिए क्या कहा?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो