scriptFast and furious 7: पॉल वॉकर की बेटी ने शेयर की फोटो | Paul walker daughter share her father's image | Patrika News

Fast and furious 7: पॉल वॉकर की बेटी ने शेयर की फोटो

Published: Apr 24, 2015 11:16:00 am

ब्लॉकबस्टर फिल्म “फास्ट एंड फ्यूरियस 7” के दिवंगत हॉलीवुड पाऊल वॉकर की 16 वर्षीय
बेटी मेडो ने अपने पापा को याद करते हुए कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की

paul walker

paul walker

मुंबई। हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म “फास्ट एंड फ्यूरियस 7” के दिवंगत हॉलीवुड पाऊल वॉकर की 16 वर्षीय बेटी मेडो ने अपने पापा को याद करते हुए कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की । शेयर की गई फोटो में वह अपने पापा के साथ बैठकर मुस्कुरा रही हैं।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार मेडो द्वारा शेयर की गई फोटो म्यूजिक फेस्टिवल कोचेला से लौटने के बाद पिता के साथ बचपन में खिंचवाई गई तस्वीरें हैं। म्यूजिक फेस्टिवल में उन्होने अपने पिता के साथ फिल्म के अन्य हिरो विन डीजल और एल्सा पाटकी के साथ ही भी तस्वीरें शेयर की। डीजल की मौत के बाद पॉल की बेटी अपनी मां रेबेका स्टीरियो के साथ रहती है वह अपने परिवार के साथ पिछले दिनों फिल्म के प्रीमियर में भी शामिल हुई।


आपको बता दें कि 252.2 यूएस मिलियन डॉलर का बिजनेस कर चुकी फिल्म “फास्ट एंड फ्यूरियस-7” वर्ल्ड वाइड बनाया ओपनिंग वीकेंड रिकॉर्ड, इंडिया में कमाया 20.8 यूएस मिलियन डॉलर। हॉलीवुड एक्टर पॉल वॉकर को डेडिकेट इस फिल्म ने पूरी दुनिया में धमाल मचाया हैं

गौरतलब है कि पॉल की मौत नवंबर 2013 में एक कार दुघर्टना के दौरान हुई। पॉल की मौत उनके फिल्म के प्रोडक्शन के दौरान हुई थी। जिसके बाद फिल्म का बाकी भूमिका पॉल के भाई कोडी ने निभाया था।

ट्रेंडिंग वीडियो