script

Hollywood: बेवॉच का Motion Poster रिलीज, देखें PC का बोल्ड अंदाज

Published: Jul 05, 2016 03:52:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज…दिखा पीसी का अलग अंदाज…

priyanka chopra

priyanka chopra

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हाल ही अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘बेवॉच’ की शूटिंग कम्प्लीट करके मुंबई लौटी हैं। खास बात यह है कि फिल्म के निर्माताओं ने बेवॉच का मोशन भी रिलीज कर दिया है। पोस्टर सोमवार, 4 जुलाई को रिलीज किया गया। बता दें कि 4 जुलाई को अमेरिकी स्वतंत्रता दिवस मनाया जाता है। प्रियंका ने फिल्म के मोशन पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया, जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।

गौरतलब है कि पोस्टर में प्रियंका ‘बेवॉच’ के बाकी को-स्टार्स और लीड एक्टर ड्वेन जॉनसन के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। प्रियंका ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘हम सब एक फ्रेम में और कोई पार्टी बीच पार्टी जैसी नहीं।’

इस पोस्टर में प्रियंका चोपड़ा लीड एक्टर ड्वेन जॉनसन के अलावा जैक एफ्रोन, केली रोहरबैक, एलेक्जेंड्रा डडैरिओ, जॉन बास और इलफिनि‍श हादिरा संग नजर आ रही हैं। ये सभी स्टार्स ‘बेवॉच’ के रिलीज के इंतजार में हैं। बता दें कि 33 साल की प्रियंका इस फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी, जिसका नाम विक्टोरिया है। इसके अलावा एक्टर ड्वेन जॉनसन फिल्म में लाइफ गार्ड स्क्वॉड मिच बुचानन के किरदार में नजर आएंगे। यही नहीं इस फिल्म में ‘बेवॉच’ टीवी सीरीज फेम पामेला एंडरसन भी कैमियो रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल 19 मई, 2017 में रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो