scriptडिक्की में रखा था हेलमेट, सिर पर होता तो बच जाती जान | one old man dead in road accident | Patrika News

डिक्की में रखा था हेलमेट, सिर पर होता तो बच जाती जान

locationइंदौरPublished: Mar 31, 2015 10:11:00 pm

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के चालक ने स्कूटर सवार वृद्ध को टक्कर मार दी। वह हवा में उछलकर कई फीट दूर जा गिरे।

accident

accident

इंदौर। तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के चालक ने स्कूटर सवार वृद्ध को टक्कर मार दी। वह हवा में उछलकर कई फीट दूर जा गिरे। सिर पर गंभीर चोट से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। टक्कर मारकर वाहन चालक फरार हो गया। पुलिस ने स्कूटर की जांच की, तो डिक्की में हेलमेट मिला। गाड़ी चलाते वक्त हेलमेट पहना होता, तो वृद्ध की जान बच जाती। घटना एमआर-10 के लव-कुश चौराहे के पास मंगलवार सुबह 9 बजे हुई।

श्याम नगर निवासी भगवान (58) पिता भागीरथ निमजे स्कूटर पर सांवेर रोड से सुखलिया की ओर जाने के लिए मुड़े। इसी दौरान उज्जैन की ओर से आ रही तेज रफ्तार सफेद रंग की स्कॉर्पियो ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर मारकर चालक एमआर-10 ब्रिज की ओर भाग गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बाणगंगा पुलिस को बताया, दोनों गाडिय़ां नई थीं। नंबर नहीं थे।

एम्बुलेंस से घायल को अरबिंदो अस्पताल ले जाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया। जांच अधिकारी एएसआई आरके शर्मा ने बताया, जांच में स्कूटर की डिक्की में हेलमेट रखा मिला। टक्कर लगने के बाद भगवान हवा में उछले और सिर के बल गिरने के बाद कई फीट तक घिसटते चले गए। सिर में गंभीर चोट के साथ पूरे शरीर पर रगड़ के निशान थे।

नाइट शिफ्ट कर लौट रहे थे घर

भगवान अपने भाई शांतिलाल निमजे की सांवेर रोड स्थित फैक्टरी में मशीन ऑपरेटर थे। रात की पाली में काम कर वह सुबह स्कूटर पर घर जाने के लिए निकले थे। जेब में मिले दस्तावेज से उनकी पहचान की गई। सूचना मिलने पर परिजन अरबिंदो अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया, भगवान के परिवार में पत्नी, बेटा विकास और एक बेटी है। विकास निजी स्कूल में शिक्षक हैं।

टोल टैक्स के फुटेज में दिखी गाड़ी

एएसआई शर्मा ने बताया, एमआर-10 के टोल टैक्स नाके पर सीसीटीवी कैमरे के फुटेज जांचे गए, तो स्कॉर्पियो गाड़ी वहां से निकलते दिखी। हालांकि, टोल टैक्स देने के लिए गाड़ी नहीं रुकी, जिससे चालक चेहरा स्पष्ट नहीं दिख रहा। गाड़ी पर शो-रूम से लगने वाली अस्थाई नंबर की पर्ची भी नहीं थी। पुलिस आरटीओ से जानकारी निकालकर तलाश में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो