scriptकांग्रेस की लड़ाई भाजपा विचारधारा से है दिग्गी | Battle of Congress from the BJP's ideology Diggy | Patrika News
जयपुर

कांग्रेस की लड़ाई भाजपा विचारधारा से है दिग्गी

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस की लड़ाई भाजपा व संघ की विचारधारा से हैं

जयपुरFeb 07, 2016 / 06:01 am

शंकर शर्मा

Jaipur news

Jaipur news


जयपुर. कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस की लड़ाई भाजपा व संघ की विचारधारा से हैं।
उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जिस तरह देश के विकास में अड़चन डालने के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हैं, कांग्रेस की लड़ाई महात्मा गांधी की हत्या करने वाली विचारधारा के लोगों से हैं।

दिग्विजय सिंह शनिवार को जयपुर में पारीक कॉलेज के ‘चिरमी सांस्कृतिक कार्यक्रम में बोल रहे थे। कार्यक्रम के बाद सिंह ने पत्रकारों को कहा कि जीएसटी बिल पर बने गतिरोध को लेकर उन्होने स्पष्ट किया कि कांग्रेस सदन को सही तरीके से चलाना चाहती है लेकिन इस बिल के कुछ प्रावधानों पर कांग्रेस का विरोध है जिसको दूर किया जाना चाहिए। इसके बाद कांग्रेस सदन चलाने में इनका पूर्ण समर्थन करेंगी।

कार्यक्रम में छात्रसंघ अध्यक्ष कुलदीप सिंह जादोन और मुख्य अतिथि महेश जोशी, विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा, रमेश मीणा भी कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

दिग्विजय का स्वागत
दिग्विजय सिंह का यहां पहुंचने पर शनिवार को राजस्थान विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर एनएसयूआई के प्रदेश प्रवक्ता नरसी किराड़ के नेतृत्व में माला पहनाकर स्वागत किया गया। स्वागत के दौरान विवि के मुख्य द्वार से गांधी सर्किल तक वाहनों का जाम लग गया। करीब 25 मिनट तक वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो