scriptचोर से दो किलो चांदी के जेवर बरामद | Seized two kilos of silver jewelry thief | Patrika News
झालावाड़

चोर से दो किलो चांदी के जेवर बरामद

मनोहरथाना पुलिस ने
नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार चोरी के आरोपित की निशानदेही पर सोमवार को डेढ़ माह

झालावाड़Mar 24, 2015 / 09:58 pm

मुकेश शर्मा

मनोहरथाना।मनोहरथाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार चोरी के आरोपित की निशानदेही पर सोमवार को डेढ़ माह पूर्व एक दुकान से चुराए गए करीब दो किलो चांदी के जेवरात बरामद किए। पुलिस ने सोमवार को उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से एक दिन के रिमांड के लिए उसे पुलिस को सौंप दिया गया।


थाना प्रभारी रामेश्वर चौधरी ने बताया कि मनोहरथाना-अकलेरा मार्ग पर दांगीपुरा लिंक रोड तिराहे पर रविवार रात को मुखबिर की सूचना पर पुलिस नेखाताखेड़ी निवासी कमलेश माली (27) को हिरासत में लिया। पूछताछ में उसने एक मकान से दो किलो चांदी के जेवरात चुराने की वारदात कबूल की। इस पर पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसके मकान में एक प्लास्टिक की कट्टे में रखकर बिस्तर में छिपाई गई करीब दो किलोग्राम की चांदी के जेवरात बरामद किए।इसमें हथफूल, कडुलिए, नेवरियां, पैर की कडियां, शट शामिल है।


उसने बताया कि उसने मनोहरथाना स्थित किराने की दुकान का ताला तोड़कर करीब डेढ माह पूर्व चोरी किए थे। इस मामले में दुकान मालिक भगवान दास गांधी की ओर से 9 फरवरी को मामला दर्जकरवाया गया था।

थानाप्रभारी रामेश्वर चौधरी ने बताया कि यह आदतन चोर है। पुलिस में इसके द्वारा अकेले ही चोरी करने का आपराधिक रिकॉर्ड दर्ज है। यह अकलेरा थाने का भी वान्टेड है। आरोपित को सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे एक दिन के रिमांड के लिए पुलिस को सौंप दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो