scriptकॉलेज के लिए होगा कलक्ट्रेट का घेराव | College will Kalktret blockade | Patrika News

कॉलेज के लिए होगा कलक्ट्रेट का घेराव

locationझुंझुनूPublished: Mar 01, 2015 04:50:00 pm

बुहाना उपखंड मुख्यालय
पर सरकारी कॉलेज खोलने की मांग को लेकर छात्र संगठनों की ओर से दो मार्च

झुंझुनूं। बुहाना उपखंड मुख्यालय पर सरकारी कॉलेज खोलने की मांग को लेकर छात्र संगठनों की ओर से दो मार्च को कलक्ट्रेट का घेराव किया जाएगा। शनिवार को यहां एक होटल में हुई प्रेसवार्ता में एनएसयूआई के पूर्व राष्ट्रीय संयोजक कर्मवीर यादव ने बताया कि कार्यकर्ता पीरूसिंह सर्किल से रैली के रूप में कलक्ट्रेट पहुचेंगे।

वहां प्रदर्शन कर कलक्टर को ज्ञापन देंगे। यादव ने बताया कि उपखंड में कॉलेज के लिए एनएसयूआई समेत सभी छात्र संगठन पांच साल से आंदोलनरत हैं। घेराव में सूरजगढ़ और बुहाना उपखंड के सभी छात्र संगठन, छात्र नेता, सामाजिक संगठन एवं जनप्रतिनिधि दो मार्च को सुबह 11.30 बजे संदेश रैली के रूप में पीरूसिंह सर्किल से कलक्ट्रेट पहुंचेंगे। नौ मार्च को बजट पेश होने से पूर्व छात्र नेताओं एवं जनप्रतिनिधियों का एक प्रतिनिधिमंडल उच्च शिक्षा एवं मुख्यमंत्री से मिलकर बुहाना में कॉलेज खोलने की मांग करेंगे।

जनप्रनिधि कुछ तो बोलो, बुहाना में जल्दी कॉलेज खोलो
बुहाना ञ्च पत्रिका. उपखंड मुख्यालय पर सरकारी महाविद्यालय खोलने की मांग को लेकर निरंतर जनसमर्थन मिलता जा रहा है। अभिभाषक संघ, बुहाना के पदाधिकारियों ने सरकारी महाविद्यालय की मांग को लेकर एसडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री वसंुधरा राजे सिंधिया को ज्ञापन प्रेषित किया है।

प्रेषित ज्ञापन में लिखा गया है कि बुहाना उपखंड मुख्यालय पर सरकारी महाविद्यालय खोलने की मांग बेहद पुरानी है। हर बार बजट में सरकारी महाविद्यालय की घोषणा नहीं होने से आमजन को निराशा हाथ लगती है। पर्याप्त छात्र संख्या होने के बाद भी उपखंड मुख्यालय पर सरकारी महाविद्यालय नहीं होने से क्षेत्र के युवाओं के साथ उपेक्षित व्यवहार हो रहा है।

संघ के पदाधिकारियों ने युवा हित को देखते हुए गत बजट में सरकारी महाविद्यालय की मांग को पूरा करने की अपील की गई है। ज्ञापन सौंपने वालों में एडवोकेट राजेश कुमार यादव, कमलेश कुमार सिहाग, रामस्वरूप यादव, राजेन्द्र कुमार नरेश कुमार भारद्वाज सहित अन्य वक्ता उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो