scriptबसई में दिनदहाड़े ज्वैलर्स की हत्या,दुकान लूटी | Jewellers in basai killed in broad daylight, store looted | Patrika News

बसई में दिनदहाड़े ज्वैलर्स की हत्या,दुकान लूटी

locationझुंझुनूPublished: Mar 27, 2015 09:48:00 pm

 खेतड़ी
इलाके के गांव टीबा बसई में बस स्टैंड पर दिनदहाड़े ज्वैलर्स की हत्या कर दुकान से
ज्वैलरी का सामान लूट

खेतड़ी/नारनौल। खेतड़ी इलाके के गांव टीबा बसई में बस स्टैंड पर दिनदहाड़े ज्वैलर्स की हत्या कर दुकान से ज्वैलरी का सामान लूट ले गए। वारदात से गांव में सनसनी फैल गई।

पुलिस के अनुसार बसईके बालगोविंद सोनी की ज्वैलरी की दुकान पर गुरूवार को उसका छोटा भाई शंकरलाल बैठा था। अपराह्न करीब चार बजे अज्ञात लोग आए और शंकरलाल के साथ मारपीट कर ज्वैलरी का सामान लूट कर ले गए।

उसी समय दुकान के सामने से गुजर रही एक महिला ने अस्त-व्यस्त दुकान को देखा तो उसने परिजनों को अवगत कराया। जब परिजन दुकान में पहुंचे तो वहां के हालात देख उनके होश उड़ गए। दुकान में सामान बिखरा पड़ा था और घायल शंकरलाल दर्द से कराह रहा था। दुकान खून से सनी हुईथी। परिजन उसे नारनौल अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक पूनमचंद विश्नोईभी मौके पर पहुंचे। देर रात झुंझुनूं से एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस उपाधीक्षक के अनुसार वारदात लूट के इरादे से की गई है। मृतक का शव नारनौल के अस्पताल में रखा गया है, शुक्रवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। देर रात पुलिस अधीक्षक ने भी घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

मौत ले आई बसई

शंकरलाल को उसकी मौत बसई लेकर आईथी। वह पत्नी के साथ नसीराबाद में रहता था। पत्नी वहां के सेंट्रल स्कूल में टीचर है। चार दिन पहले ही वह गांव आया था। गुरूवार को बड़ा भाई किसी काम से गांव से बाहर चला गया, तब उसे दुकान की जिम्मेदारी सौंपकर गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो