scriptअंधड़ के साथ मुकुन्दगढ़ में गिरे ओले | Storm with hail falling in Mukundgdh | Patrika News

अंधड़ के साथ मुकुन्दगढ़ में गिरे ओले

locationझुंझुनूPublished: Mar 27, 2015 09:44:00 pm

 गत दिनों हुई ओलावृष्टि
व बारिश से हुए नुकसान से उभरने की कोशिश कर रहे किसानों के लिए गुरूवार की शाम फिर

झुंझुनूं। गत दिनों हुई ओलावृष्टि व बारिश से हुए नुकसान से उभरने की कोशिश कर रहे किसानों के लिए गुरूवार की शाम फिर आफत बनकर आई। तेज अधंड़ के साथ मध्यम दर्जे की हुई बारिश ने खेतों में लावणी कर रहे किसानों की नींद उड़ा दी।

मुकुन्दगढ़ में चने के आकार के ओले गिरे। इससे खेतों में खड़ी गेहूं, जौ, सरसों, चना व मैथी की फसल को नुकसान होने की संभावना है। इससे पूर्व जिला मुख्यालय पर गुरूवार को दिनभर आसमान में बादल छाए रहे। देर शाम को बिजली की गर्जना और अंधड़ के साथ बारिश शुरू हुई। इसके साथ ही बिजली गुल हो गई। नवलगढ़ व उदयपुरवाटी क्षेत्र में भी आंधी के साथ तेज बारिश हुई।

नवलगढ़. क्षेत्र में गुरूवार शाम को तेज अंधड़ के साथ हल्की बूंदाबांदी हुई। अंधड़ के कारण खेतों में खड़ी फसलों को नुकसान हुआ है। कस्बे में गुरूवार शाम को करीब सात बजे अचानक धूलभरी आंधी शुरू हो गई। आंधी का दौर करीब 15 मिनट तक चला। इसके बाद हल्की बूंदबांदी शुरू हो गई। अंधड़ आने के साथ ही बिजली गुल हो गई।

मुकुन्दगढ़. कस्बे में गुरूवार शाम को तेज अंधड़ साथ ओले गिरे। इससे फसलों में नुकसान हुआ है। कस्बे में करीब शाम साढ़े छह बजे धूलभरी आंधी आनी शुरू हो गई। कुछ देर बाद बरसात शुरू हो गई। बरसात के दौरान करीब 10 मिनट चने के आकार के ओले गिरे।

बरसात का क्रम रूक-रूक कर रात तक जारी रहा। चिड़ावा. कस्बे में शाम को तेज अंधड़ के साथ बरसात हुई। इससे फसलों को नुकसान हुआ। सुलताना में तेज बारिश हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो