scriptकोलकाता में बेलगाम कार ने 21 को रौंदा- तीन की मौत | car turteled 21 injured | Patrika News
कोलकाता

कोलकाता में बेलगाम कार ने 21 को रौंदा- तीन की मौत

कोलकाता में सोमवार दोपहर बेलगाम कार तीन जिंदगियां निगल गई और 18 लोगों को घायल कर दिया। 

कोलकाताDec 05, 2016 / 10:22 pm

Paritosh Dube

car accident

car accident

कोलकाता
कोलकाता में सोमवार दोपहर बेलगाम कार तीन जिंदगियां निगल गई और 18 लोगों को घायल कर दिया। घायलों में से सात को गंभीर चोट आई है। उन्हें इलाज के लिए एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से घायलों में खूनी कार का चालक भी शामिल है। कार पुलिस ने जब्त कर ली है।

मृतकों की पहचान राजीव कुमार राय (35), नसीमा खातून (15) एवं सुशांत मंडल (52) के रूप में हुई है। राजीव दक्षिण 24 परगना जिले के महेशतल्ला तथा हलीमा भांगड़ व सुशांत सरसुना इलाके के निवासी थे।
यह हादसा लगभग सवा दो बजे पुलिस ट्रेनिंग स्कूल (पीटीएस) के नजदीक एजेसी बोस रोड फ्लाईओवर और बेलवेडियर रोड क्रॉसिंग पर हुआ। फ्लाईओवर से तेज रफ्तार से नीचे उतरते समय कार अनियंत्रित हो गई। कार ने रास्ते पर दो मोटरसाइकिलों को अपनी चपेट में लिया, बस से टकराई फिर जेबरा क्रॉसिंग पर खड़े राहगीरों की भीड़ में घुस गई। कुल 21 लोग घायल हो गए। आनन-फानन में पुलिस ने घायलों को नजदीक के एसएसकेएम अस्पताल पहुंचाया, जहां दो को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। एक ने कुछ देर इलाज के बाद दम तोड़ दिया। 11 जनों को मामूली चोट आई थीं। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया। गंभीर रूप में घायल होने वाले सात जनों का इलाज चल रहा है। घटना की वजह से एजेसी बोस रोड और वेलवेडियर रोड पर कुछ देर तक यातायात सेवा ठप रही।

घायल है चालक
संयुक्त पुलिस आयुक्त (मुख्यालय) सुप्रतीम सरकार ने बताया कि दुर्घटना के कारण के बारे में पता नहीं चल पाया है। खूनी कार का चालक बुरी तरह से घायल है। अभी वह पूछताछ करने की स्थिति में नहीं है। उसे पूछताछ अथवा खूनी कार की टेक्निकल जांच के बाद ही घटना के कारण के बारे में पता चल पाएगा।
घटना की खबर पाकर कोलकाता के मेयर व मंत्री शोभन चटर्जी, मंत्री अरुप विश्वास और फिरहाद हकीम एसएसकेएम पहुंचे और घायलों के इलाज व्यवस्था का जायजा लिया। 

कार चाय व्यवसायी बाजोरिया की
पुलिस के अनुसार खूनी कार चाय व्यवसायी एस.के. बाजोरिया की है। गाड़ी का रजिस्ट्रेशन उनकी कंपनी के नाम पर है। बाजोरिया उक्त कार पर चढ़ते थे। घटना के समय कार सरोज कुमार बनिक (26) चला रहा था। वारदात के समय बाजोरिया कार में थे अथवा नहीं इसका पता नहीं चल पाया है। हेस्टिंग्स थाने की पुलिस जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो