scriptनिवेशकों को न्यौता देने कोलकाता आएंगी मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे | Chief Minister Vasundhara Raje to invite investors to come to Kolkata | Patrika News

निवेशकों को न्यौता देने कोलकाता आएंगी मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे

locationकोलकाताPublished: Apr 19, 2015 11:56:00 pm

 पश्चिम बंगाल में निवेश करने वाले निवेशकों की तलाश में भले ही
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मुम्बई और विदेश का दौरा किया

Chief Minister Vasundhara Raje

Chief Minister Vasundhara Raje

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में निवेश करने वाले निवेशकों की तलाश में भले ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मुम्बई और विदेश का दौरा किया, पर राजस्थान में निवेशकों को आमंत्रित करने के लिए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 21 अप्रेल को कोलकाता आ रही हैं।

औद्योगिक संगठनों से मिली जानकारी के अनुसार वसुंधरा राजे के साथ उनके मंत्रिमंडल के वरिष्ठ सदस्य और विभागीय आला अधिकारी आ रहे हैं। उनके साथ आने वालों में राजस्थान के उच्च शिक्षा मंत्री कालीचरण सराफ, लोक निर्माण व परिवहन मंत्री यूनुस खान और लघु और खादी ग्रामोउद्योग के प्रमुख सचिव राजीव स्वरूप शामिल हैं।

अपने दो दिवसीय कोलकाता दौरे के दौरान वह औद्योगिक सम्मेलन को संबोधित करेंगी, उन्हें राजस्थान की औद्योगिक नीति व उद्यमियों को दी जाने वाले रियायत के बारे में जानकारी देंगी और उन्हें राजस्थान में निवेश करने के लिए आमंत्रित करेंगी। सूत्रों ने बताया कि इस मौके पर कुछ महत्वपूर्ण उद्योगपतियों से वे सीधी बात करेंगी।

वसुंधरा राजे का यह कोलकाता रोड शो राजस्थान में निवेशकों को आकर्षित करने के लिए सरकार की ओर से किए जा रहे घरेलू और अंतररराष्ट्रीय बिजनेस आयोजनों का हिस्सा है। सूत्रों ने बताया कि वसुंधरा का इस दौरे का उद्देश्य चालू वित्त वर्ष के नवम्बर महीने में जयपुर में होने वाले रिसर्जेट राजस्थान पार्टनरशिप समिट 2015 को प्रोत्साहित और बढ़ावा देना भी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो