scriptपार्षद के घर में तोड़फोड़ | Councilor's house ransacked | Patrika News

पार्षद के घर में तोड़फोड़

locationकोलकाताPublished: May 25, 2015 12:20:00 am

कस्बा थाना क्षेत्र के बोसपुकुर
इलाके में शनिवार देर रात कथित तृणमूल कांग्रेस समर्थकों ने स्थानीय माकपा पार्षद
अनपूर्णा दास के घर में तोड़फोड़ की

Anpuarna Das

Anpuarna Das

कोलकाता। कस्बा थाना क्षेत्र के बोसपुकुर इलाके में शनिवार देर रात कथित तृणमूल कांग्रेस समर्थकों ने स्थानीय माकपा पार्षद अनपूर्णा दास के घर में तोड़फोड़ की। पार्षद को जान से मारने की धमकी दी। हमले में दास के घर को काफी नुकसान पहुंचा है। दास ने घटना के पीछे तृणमूल के कार्यकर्ताओं का हाथ होने का आरोप लगाया है। कस्बा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने दास के घर का मुआयना किया और पार्षद का बयान दर्ज किया गया। पत्थरों के नमूने संग्रह किए। घटना में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। घटना के विरोध में माकपा नेताओं ने रविवार को थाने में पहुंच कर विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस से हमलावरों के खिलाफ कड़े कदम उठाने की अपील की।

वार्ड नंबर 91 की पार्षद दास ने बताया कि रात 1.10 बजे जोरदार आवाज से उनकी नींद टूट गई। घर पर पत्थर बरसाए जा रहे थे। खिड़की के कांच टूट कर जमीन पर बिखर गए। उन्होंने किसी को मुख्य दरवाजे को तोड़ने का प्रयास करते देखा। हमलावर उन्हें घर से बाहर निकाल कर हत्या करने तथा वार्ड में फिर से चुनाव कराने की धमकी दे रहे थे। डर कर वह बाथरूम में छुप गई। उन्होंने कस्बा थाने में फोन कर घटना की सूचना दी। पार्टी नेताओं को भी घटना की जानकारी दी।

सूत्रों के मुताबिक हमलावर मोटरसाइकिल से पार्षद के घर के पास पहुंचे। घर में तोड़फोड़ की और पुलिस के आने से पहले भाग गए। इससे पहले भी कई बार दास को धमकी दी गई थी। तृणमूल कांग्रेस समर्थकों ने उनके खिलाफ नारेबाजी की थी। पार्षद ने थाने में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के साथ सुरक्षा के लिए घर के बाहर पुलिस की तैनाती की मांग की। हालांकि पुलिस की तरफ से रविवार को उनकी सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो