script‘बाहुबली’ के सीक्वेल में रानी कुंतला के किरदार में माधुरी दीक्षित ! | Madhuri Dixit to star in SS Rajamouli’s Baahubali 2? | Patrika News
मनोरंजन

‘बाहुबली’ के सीक्वेल में रानी कुंतला के किरदार में माधुरी दीक्षित !

सुपरहिट फिल्म बाहुबली के सीक्वेल बाहुबली- द कन्क्लूजन की शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली है। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित भी अहम रोल में नजर आ सकती है।

कोलकाताOct 30, 2015 / 03:39 pm

Nidhi Sharma

सुपरहिट फिल्म बाहुबली के सीक्वेल बाहुबली- द कन्क्लूजन की शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली है। बताया जा रहा है कि नवंबर में इसकी शूटिंग शुरू होगी। इस फिल्म के डायरेक्टर फिलहाल प्री-प्रोडक्शन में बिजी हैं।


अगर सीक्वेल फिल्म की कास्ट की बात करें तो ज्यादातर कास्ट तो पहले पार्ट वाली ही रहने वाली है। लेकिन एक बड़ी स्टार की सरप्राइज एंट्री दर्शकों को देखने को मिल सकती है।


सलमान खान के घर से लीक हुईं ये बोल्ड तस्वीरें!

ये स्टार और कोई नहीं बॉलीवुड की धकधक-गर्ल माधुरी दीक्षित हैं। खबरों के मुताबिक, माधुरी इस फिल्म में दिखाई दे सकती हैं। इस फिल्म में रोल को लेकर वे काफी उत्साहित भी हैं।

वे फिल्म में अनुष्का शेट्टी की बहन का रोल निभाएंगी। जो कि कुंतला राजवंश की रानी का रोल है। सूत्रों के मुताबिक को-प्रोड्यूसर करन जौहर फिल्म में बॉलीवुड के कुछ जाने माने चेहरों को शामिल करने के लिए जोर दे रहे हैं, जिससे हिंदी क्षेत्र में फिल्म को तगड़ा रिस्पान्स मिल सके।

baahubali

ऐसी भी खबरें आ रही हैं, अगर माधुरी दीक्षित नहीं तो विद्या बालन को इस रोल के लिए चुना जा सकता है। हाल ही में बाहुबली की प्रोडक्शन टीम में एक नई एंट्री हुई है। वीएफएक्स सुपरवाइजर आरसी कमलकन्नन इस टीम के साथ जुड़ गए हैं।
सोनाक्षी के बाद अब अभिषेक बच्चन हुए अपने ही फॉलोअर्स का शिकार!madhuri dixit







Home / Entertainment / ‘बाहुबली’ के सीक्वेल में रानी कुंतला के किरदार में माधुरी दीक्षित !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो