scriptलेकटाउन में भयावह आग,एक की मौत | Lektaun huge fire in a death | Patrika News

लेकटाउन में भयावह आग,एक की मौत

locationकोलकाताPublished: Jul 24, 2016 12:22:00 am

कोलकाता से सटे लेकटाउन इलाके में शुक्रवार देर रात बहुमंजिली इमारत के एक फ्लैट में आग लग गई

kolkata news

kolkata news

कोलकाता.कोलकाता से सटे लेकटाउन इलाके में शुक्रवार देर रात बहुमंजिली इमारत के एक फ्लैट में आग लग गई। अग्रिकांड में फ्लैट मालिक गौतम धारा की मौत हो गई। उसकी पत्नी और बेटी धुएं से बीमार हो गई। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार निजी कंपनी के कर्मचारी गौतम का फ्लैट साल्टलेक के बी. ब्लॉक स्थित बहुमंजिली इमारत के चौथे तल्ले पर है। रात लगभग 2:30 बजे पड़ोसियों को धारा के फ्लैट से आग की लपटें निकलते हुए देखा। लोगों ने तुरंत पुलिस को खबर दी। खबर पाकर 12 दमकलें मौके पर पहुंची। दमकलकर्मियों ने लगभग दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

लेकटाउन थाने के एक अधिकारी ने बताया कि आग लगने के कारण के बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच की जा रही है। प्राथमिक जांच के आधार पर आग लगने का कारण शॉर्ट-सर्किट बताया जा रहा है।

इस घटना से बहुमंजिली इमारत के लोगों में मातम पसर गया है। इमारत के लोगों का कहना है कि आग कब लगी? उन्हें पता नहीं चल पाया।

 जब उनकी नजर पड़ी तब तक आग भयावह रूप धारण कर चुकी थी। उन्होंने गौतम और उसके परिवार के सदस्यों को बचाने की कोशिश की। गौतम को घर से निकाल लिया गया था, लेकिन कुछ ही देर बाद उसका दम टूट गया। धुएं से दम घुटने के कारण गौतम की मौत हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो