scriptप्रधानमंत्री मोदी से मिलेंगी ममता | Mamata will meet Prime Minister | Patrika News
कोलकाता

प्रधानमंत्री मोदी से मिलेंगी ममता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोमवार की
शाम की उड़ान से नई दिल्ली रवाना हुईं। चार दिवसीय दौरे के क्रम में उनकी
प्रधानमंत्री

कोलकाताJul 26, 2016 / 12:15 am

शंकर शर्मा

kolkata news

kolkata news

कोलकाता/नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोमवार की शाम की उड़ान से नई दिल्ली रवाना हुईं। चार दिवसीय दौरे के क्रम में उनकी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह तथा वित्त मंत्री अरुण जेटली के साथ मुलाकात करने की योजना है। ममता के दिल्ली आगमन को लेकर राष्ट्रीय राजनीति में हलचल मची हुई है।

नई दिल्ली रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री ने यह संकेत दिया कि राज्य के कई ज्वलंत मुद्दों पर केंद्र सरकार के साथ विचार विमर्श करना है। संघीय ढांचे की परम्परा को बनाए रखने की वे हमेशा केंद्र पर दबाव डालेंगी।

सूत्रों ने बताया कि ममता इस दिन दिल्ली पहुंचने पर राष्ट्रपति भवन गईं। जहां उन्होंने राष्ट्रपति के चार साल पूरे होने के अवसर पर उन्हें बधाई दी। दिल्ली प्रवास के दौरान ममता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ भी मुलाकात करेंगी।

संसद के सेंट्रल हाल में होगी बैठक
तृणमूल कांग्रेस के सूत्रों ने बताया कि बनर्जी पार्टी सांसदों के साथ संसद के सेंट्रल हॉल में महत्वपूर्ण बैठक करेंगी। उल्लेखनीय है कि संसद के इसी सत्र में बहुप्रतीक्षित जीएसटी विधेयक लोकसभा में पेश होने वाला है। तृणमूल सांसदों की रणनीति तय करने को लेकर ही बैठक होनी है। इसके अलावा ममता अन्य क्षेत्रिय दलों के सांसदों के साथ भी मुलाकात करेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो