scriptरेलवे में नौकरी के नाम पर ठगी, आरोपी गिरफ्तार, जिरह जारी | Railway jobs in the name of fraud, accused arrested, released catechism | Patrika News

रेलवे में नौकरी के नाम पर ठगी, आरोपी गिरफ्तार, जिरह जारी

locationकोलकाताPublished: Sep 30, 2016 12:28:00 am

रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी के मामले में आरपीएफ ने
एक जने को गिरफ्तार कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरपीएफ की सीआईबी शाखा ने
सिनचन जोरदार नामक व्यक्ति को बुधवार रात पकड़ा

kolkata news

kolkata news

हावड़ा. रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी के मामले में आरपीएफ ने एक जने को गिरफ्तार कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरपीएफ की सीआईबी शाखा ने सिनचन जोरदार नामक व्यक्ति को बुधवार रात पकड़ा। वह उत्तर दिनाजपुर जिले के रायगंज थाने के रवीन्द्रपल्ली का रहने वाला है।

उसके यहां से 5 फर्जी नियुक्ति पत्र जब्त किए गए। सैमसंग का मोबाइल फोन और एक रबड़ स्टैम्प बरामद किया गया। नियुक्ति पत्र पर पूर्व रेलवे भर्ती बोर्ड चितपुर कोलकाता लिखा हुआ था। सीआईबी के इंस्पेक्टर ए के सिंह के निर्देश पर सीआईबी के सहायक उपनिरीक्षक अमल मजूमदार ने गोलाबाड़ी थाने में बुधवार की रात शिकायत दर्ज की।

पूछताछ के दौरान सिनचन ने बताया कि वह कुछ युवकों को नियुक्ति पत्र सौंपने के लिए आया था। वह उन युवकों की तलाश कर रहा था उसी दौरान आरपीएफ की नजर उसपर पड़ी और उन्होंने उसे न्यू कॉम्पलेक्स के पास पकड़ लिया। तलाशी के दौरान ही उसके पास ये कागजात मिले। एक व्यक्ति के निर्देश पर वह इन युवकों को नियुक्ति पत्र देने के लिए हावड़ा स्टेशन पहुंचा था।

पुलिस ने उसे सीजेएम कोर्ट में गुरुवार को पेश किया। पुलिस ने उसे सात दिन की रिमांड में सौंपने की गुहार लगाई। इस मामले की जांच कर रहे एस साहा ने बताया कि रिमांड में लेने के बाद उसकी निशानदेही पर इस गिरोह के अन्य सदस्यों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो