scriptबहरमपुर में तृणमूल नेता को गोली मारी | tmc leader shot thrice in behrampur | Patrika News

बहरमपुर में तृणमूल नेता को गोली मारी

locationकोलकाताPublished: May 05, 2016 10:05:00 pm

Submitted by:

Paritosh Dube

मुर्शिदाबाद के बहरमपुर में अज्ञात अपराधियों ने गुरुवार सुबह तृणमूल कांग्रेस के जिला सचिव सुधीर सरकार उर्फ बापी को गोली मार दी। दिन के उजाले में हुई इस घटना से पूरे बहरमपुर में दहशत फैल गई। बापी को तीन गोलियां लगी है।

firing

firing

बहरमपुर
मुर्शिदाबाद के बहरमपुर में अज्ञात अपराधियों ने गुरुवार सुबह तृणमूल कांग्रेस के जिला सचिव सुधीर सरकार उर्फ बापी को गोली मार दी। दिन के उजाले में हुई इस घटना से पूरे बहरमपुर में दहशत फैल गई। बापी को तीन गोलियां लगी है। उसको इलाज के लिए मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। 
शहीदाबाद इलाके में स्थित अपने घर के बाहर बापी बैठा था। तभी मोटरसाइकिल पर सवार अपराधी वहां पहुंचे। अपराधियों ने करीब से बापी पर फायरिंग शुरू कर दी। कुल पांच गोली मारी गई। तीन गोली बापी के शरीर में लगी। वह वहीं जमीन पर ढेर हो गया। इसके बाद हमलावर भाग गए। 
घटना के संबंध में पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। खबर लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी। इसको लेकर इलाके में तनाव का माहौल है। स्थिति नियंत्रण करने के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस तैनाती की गई है।
जिला तृणमूल इकाई के नेताओं का आरोप है कि कांग्रेस समर्थकों ने बापी को गोली मारी है। जिला कांग्रेस इकाई के नेताओं ने आरोप को झूठा बताया है। कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि इस घटना से उनक ी पार्टी के किसी नेता अथवा समर्थक का कोई लेनादेना नहीं है। बापी पर जानलेवा हमला तृणमूल कांग्रेस क ी आपसी गुटबाजी का परिणाम है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो