scriptअमिताभ को महाराट्र टाइगर्स के ब्रांड एम्बेसडर से हटाया जाय | Amitabh Bachchan is the brand ambassador of Maharashtra Tigers should be removed | Patrika News

अमिताभ को महाराट्र टाइगर्स के ब्रांड एम्बेसडर से हटाया जाय

locationमुंबईPublished: Apr 09, 2016 01:13:00 am

विपक्ष नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल ने विस में उठाया मुद्दा

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

मुंबई। पनामा पेपर मामले को बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन का नाम आने के बाद कांग्रेस ने महाराष्ट्र विधानसभा में उन्हें महाराष्ट्र टाइगर्स के ब्रांड एम्बेसडर पद से हटाने की मांग की है। विपक्ष के नेता राधा कृष्ण विखे पाटिल ने यह मुद्दा विधानसभा में उठाते हुए कहा कि पनामा पेपर मामले में आइसलैंड के प्रधानमंत्री ने इस्तीफा दिया है। इस मामले में अमिताभ बच्चन का नाम भी आया है। यह बहुत ही गंभीर मुद्दा है जो मनी लॉंडरिंग से जुड़ा है। इसलिए बच्चन को महाराष्ट्र टाइगर्स के ब्रांड एम्बेसडर पद से तुरंत हटा दिया जाना चाहिए।

500 भारतीयों के नाम शामिल
विदित हो कि टैक्स लीक पर ये सबसे बड़ा खुलासा है। ये सबसे बड़ा खुलासा इसलिए भी है, क्योंकि लीक दस्तावेजों से जो सामने आया है, वह हैरान करने वाला है। पनामा की लॉ फर्म मोसेक फोंसेका के वो पेपर्स लीक हुए हैं, जिसमें दुनियाभर की उन ताकतवर हस्तियों के नाम हैं, जिन्होंने टैक्स हैवेन के जरिए अपनी संपत्ति छिपाने का काम किया है। इसमें अमिताभ बच्चन उनकी बहू ऐश्वर्या राय समेत 5 सौ भारतीयों का नाम शामिल हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो