scriptयुवती को 50 हजार में बेचा! | A young 50 thousand sold! | Patrika News

युवती को 50 हजार में बेचा!

locationसूरतPublished: Sep 03, 2015 12:18:00 am

बान्द्रा-हरिद्वार एक्सप्रेस में नई
दिल्ली के लिए सफर कर रहे मुम्बई निवासी चार जनों को बुधवार को सूरत रेलवे सुरक्षा
बल ने मानव तस्करी के आरोप में

Surat news

Surat news

सूरत। बान्द्रा-हरिद्वार एक्सप्रेस में नई दिल्ली के लिए सफर कर रहे मुम्बई निवासी चार जनों को बुधवार को सूरत रेलवे सुरक्षा बल ने मानव तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। इनमें दो महिलाएं शामिल हैं। पूछताछ में उन्होंने पचास हजार रूपए में एक युवती को बेचना कबूला है।

सूरत रेलवे सुरक्षा बल निरीक्षक जगदीश जाट बुधवार शाम करीब सवा चार बजे उप निरीक्षक लीनेश वैरागी तथा अन्य जवानों के साथ प्लेटफॉर्म संख्या दो पर गश्त लगा रहे थे। बान्द्रा-हरिद्वार एक्सप्रेस के आगे-पीछे के जनरल डिब्बों में चैकिंग के दौरान एक वृद्ध से पूछताछ करने पर वह सकपका गया।

जवान उसे तथा उसके साथ सफर कर रहे तीन जनों को ट्रेन से उतार कर थाने ले आए। उनके नाम आफताब आलम अमीन अंसारी (62), जुबैदा इस्लामुद्दीन शेख (50), आलिया राहील शेख (18), मोहम्मद खालिद आफताब आलम (23) हैं। चारों मुम्बई में गवन्डी शिवाजीनगर की हरी मस्जिद के पास झोपड़पट्टी में रहते हैं। पूछताछ में उन्होंने नाजो नाम की पच्चीस वर्षीय युवती को मुम्बई में एक किन्नर के हाथों पचास हजार रूपए में बेचने की बात कबूल की। उस किन्नर ने नाजो को हैदराबाद में बेच दिया। वह युवती को लौटाने के लिए परिजनों से लाखों रूपए की मांग कर रहा है।

फोटो से पहचान
सूरत रेलवे सुरक्षा बल ने मुम्बई में क्षत्रपति शिवाजी टर्मिनस की रेलवे पुलिस से सम्पर्क किया, जहां नाजो के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज थी। पुलिस ने व्हॉटसएप के जरिए आरोपियों की फोटो रेलवे पुलिस के अधिकारियों को भेजकर उनकी पहचान करवाई। रेलवे सुरक्षा बल को संदेह था कि यह लोग इस बार भी नई दिल्ली में लड़की को बेचने जा रहे थे। क्षत्रपति शिवाजी टर्मिनस रेलवे पुलिस के साथ मिलकर जांच जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो