scriptपिटाई से युवक की जान गई, उग्र भीड़ ने की पीएसआई की धुनाई | Beating the young man was killed by a mob beating of PSI | Patrika News

पिटाई से युवक की जान गई, उग्र भीड़ ने की पीएसआई की धुनाई

locationसूरतPublished: Jul 25, 2016 01:25:00 am

चौक बाजार थाना क्षेत्र के मोटी वेड गांव में रविवार शाम पीएसआई की पिटाई से युवक की मौत का आरोप

surat

surat

सूरत।चौक बाजार थाना क्षेत्र के मोटी वेड गांव में रविवार शाम पीएसआई की पिटाई से युवक की मौत का आरोप लगाते हुए गुस्साए लोगों ने पीएसआई की जमकर धुनाई कर दी। घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और हालात संभाले। युवक की मौत की सही वजह जानने के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार मोटी वेड गांव में शराब का अड्डा चलता है। रविवार शाम वहां कुछ युवक शराब के नशे में धुत थे और जुआ खेल रहे थे। चौक बाजार थाने के पुलिस उप निरीक्षक वी.एस. पटेल अड्डे पर पहुंचे। उन्हें देखकर शराबी युवक भाग गए, लेकिन महेन्द्र नाम का एक युवक पीएसआई के हत्थे चढ़ गया। लोगों का आरोप है कि पीएसआई ने युवक की डंडे और हाथों से पिटाई की। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस की पिटाई से युवक की मौत की खबर गांव में फैलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए। लोगों ने पीएसआई की धुनाई शुरू कर दी और उनका सिर फोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलने पर चौक बाजार थाने के अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस के आला अधिकारी और अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर पहुंचा तथा हालात पर काबू पाया। पुलिस पिटाई से युवक की मौत की बात से इनकार कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजह पता चल पाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो