scriptजिसने घर में आसरा दिया, उसी की जान ली | Given shelter in the house, killed him | Patrika News
सूरत

जिसने घर में आसरा दिया, उसी की जान ली

उत्तर प्रदेश से काम की तलाश में सूरत आए एक जने ने सोमवार रात उसे आसरा देने वाले युवक की पत्नी

सूरतOct 26, 2016 / 12:30 am

मुकेश शर्मा

surat

surat

सूरत।उत्तर प्रदेश से काम की तलाश में सूरत आए एक जने ने सोमवार रात उसे आसरा देने वाले युवक की पत्नी के साथ छेड़छाड़ की और विवाद होने पर युवक की हत्या कर फरार हो गया। मंगलवार सुबह मामला सामने आने पर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

पुलिस के मुताबिक वराछा त्रिकमनगर-1 के पीछे गुरुकृपा चाल के रूम नम्बर 5 निवासी हरिशचंद्र रामदेव गुप्ता की उसी के घर में रहने वाले धर्मेन्द्र गुप्ता ने हत्या कर दी। सोमवार को दिन में धर्मेन्द्र ने हरिशचंद्र की पत्नी के साथ छेड़छाड़ की। रात करीब आठ बजे हरिशचंद्र घर लौटा तो उसकी आठ वर्षीय पुत्री ने उसे धर्मेन्द्र की हरकत के बारे में बताया। इसको लेकर हरिशचंद्र का धर्मेन्द्र के साथ विवाद हुआ और उसने उसे घर से निकाल दिया। देर रात करीब ढाई बजे धर्मेन्द्र चाकू लेकर पहुंचा। उसने हरिशचंद्र के गले तथा पीठ पर दो वार किए और फरार हो गया। संगीता ने पास ही रहने वाले अपने भाई ओमप्रकाश को खबर दी। ओमप्रकाश ने हरिशचंद्र को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वराछा पुलिस ने संगीता की प्राथमिकी के आधार पर धर्मेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी खोज शुरू कर दी है।

रोजगार का इंतजाम भी किया था

पुलिस ने बताया कि हरिशचंद्र उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ का मूल निवासी था तथा केले की लारी चलाता था। हमवतनी धर्मेन्द्र उसका दूर का रिश्तेदार है। वह काम की तलाश में कुछ समय पहले सूरत आया था। हरिशचंद्र ने उसे अपने घर में रहने की जगह दी और उसके लिए केले की लारी का इंतजाम किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो