scriptअंकिता ने एक बार फिर जड़ा ब्वायफ्रेंड सुशांत को थप्पड़! | Ankita lokhande slaps boyfriend sushant singh rajput | Patrika News
TV न्यूज

अंकिता ने एक बार फिर जड़ा ब्वायफ्रेंड सुशांत को थप्पड़!

छोटे पर्दे की सबसे चर्चित जोड़ी अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत में एक बार फिर गर्मा गर्मी, अंकिता लोखंडे ने अपने ब्वायफ्रेंड सुशांत जड़ा  थप्पड़

Apr 27, 2015 / 03:21 pm

सुधा वर्मा

ankita lokhande

ankita lokhande

मुंबई। छोटे पर्दे की सबसे चर्चित जोड़ी अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत में एक बार फिर गर्मा गर्मी हो गई हैं। खबर है कि अंकिता लोखंडे ने अपने ब्वायफ्रेंड सुशांत को सबके सामने जोरदार तमाचा जड़ दिया।

खबरों की माने तो हाल ही दोनों कपल एक पार्टी के लिए मुंबई के क्लब गए, जहां सुशांत ने काफी शराब पी ली और अपनी लड़की फ्रेंड्स के साथ डांस करने लगे । जिसके बाद वह आउट ऑफ कंट्रोल हो गए। फिर क्या था, अंकिता ने उन्हे कंट्रोल करने व रोकने की कोशिश की लेकिन नशे में धुत सुशांत को कुछ होश नहीं था और बात आगे बढ़ गई। जिसके बाद गुस्से में लाल अंकिता ने सबके सामने उन्हे जोरदार तमाचा जड़ दिया।

हालांकि यह पहली बार नहीं जब अंकिता ने सुशांत को थप्पड़ मारा हो, इससे पहले भी खबरें थी कि वह यशराज स्टूडियो में अपने ब्वायफ्रेंड को थप्पड़ मार चुकी हैं। हालांकि दोनों कलाकारों के तरफ से इस मामले को लेकर किसी भी तरह का बयान नहीं आया हैं।

आपको बता दें कि दोनों कलाकार लंबे समय तक छोटे पर्दे पर प्रसारित धारावाहिक “पवित्र रिश्ता” में नजर आए । जिसके बाद वह एक दूसरे को डेट करने लगे। खबरें यहा तक हैं कि दोनों पांच साल से लिवइन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। साथ ही बीच बीच में खबरें आती है कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत हाल ही फिल्म “ब्योमकेश बख्शी” में नजर आए। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन सबने एक्टर के काम को सराहा। साथ ही वह “काई पो छे”, “शुद्ध देसी रोमांस” जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

Home / Entertainment / TV News / अंकिता ने एक बार फिर जड़ा ब्वायफ्रेंड सुशांत को थप्पड़!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो