scriptस्वामी ओम ने किया बड़ा खुलासा : बोले-सलमान खान को भी है एड्स | Bigg Boss 10: Salman Khan Suffering from AIDS : Swami Om | Patrika News

स्वामी ओम ने किया बड़ा खुलासा : बोले-सलमान खान को भी है एड्स

Published: Jan 18, 2017 11:50:00 pm

स्वामी ओम ने सलमान को लेकर किया ऐसा सनसनीखेज खुलासा, जो अब तक कोई नहीं जानता, जानकर दंग रह जाएंगे आप…

om swami4

om swami4

मुंबई। बिग बॉस-10 से धक्के मारकर बाहर निकाले गए स्वामी ओम ने सलमान खान को लेकर ऐसे सनसनीखेज खुलासे किए हैं जिन पर यकीन कर पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकीन है। हाल ही में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में स्वामी ओम ने कहा कि मैं हर नवरात्रि में 1008 कन्याओं का पैर धोकर पूजन करता हूं और उस चरणामृत से मैं एड्स और कैंसर जैसी बीमारियों को दूर करता हूं। यहां तक कि मैंने बिग बॉस को भी कहा था कि तुम्हारे सलमान खान को भी एड्स हैं।


उन्होंने कहा, ‘जो मटरग्रस्ती करेगा उसको एड्स होगा ही। स्वामी ओम बताया कि सलमान खान को एड्स हैं। भले आप इसका चैकअप करवा लें तीन मिनट में पता चल जाएगा। स्वामी ओम यही नहीं रूके, इसके बाद उन्होंने सलमान खान की शादी को लेकर ऐसा बड़ा खुलासा किया जिसे सुनकर उनके फैंस काफी निराश हो उठेंगे।


इतना ही नहीं स्वामी ओम ने कहा कि सलमान खान की शादी हो चुकी है लंदन में उनकी एक लड़की भी हैं वो छिपाते फिर रहे हैं यह अलग बात हैं।’

स्मोकिंग रूम में स्वामी ओम ने सलमान को मारा थप्पड़!
इससे पहले एक टीवी चैनल के मुताबिक, नए साल के मौके पर जब सलमान बिग बॉस के घर के अंदर आए थे, तब स्मोकिंग रूम में बाबा ने सलमान को थप्पड़ मारा है। असल में हम आपको बता दें कि जब तक बाबा बिग बॉस के घर के अंदर रहे, तब तक उन्होंने अपनी हरकतों से खूब फुटेज पाई, लेकिन जैसे ही उनकी गंदी हरकत पर बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर कर दिया, उसके बाद से लगातार स्वामी ओम विवादास्पद बयान देते आ रहे हैं। फिर चाहे सलमान को ISI एजेंट बताना हो या फिर बिग बॉस के घर के अंदर उन्हें खाने में ड्रग्स देने की बात हो।


इसमें जरा भी संदेह नहीं कि सस्सी पब्लिसिटी पाने के लिए कोई इंसान कितना नीचे गिर सकता है, इसका जीता-जागता उदाहरण हैं स्वामी ओम। सलमान को ISI एजेंट कहने के बाद थप्पड़ मारने की बात गले नहीं उतरती। स्वामी ओम ने कहा, ‘सलमान ने मुझे बोला- मैं थप्पड़ मारूंगा, दाउद और हाफिज मेरे दोस्त हैं, तो मैंने सलमान को थप्पड़ मारा।’ हालांकि जब स्वामी ओम से पूछा गया कि इतनी बड़ी घटना को टीवी पर क्यों नहीं दिखाया गया, तो इस पर उनका जवाब था, ‘टीवी पर ये सब नहीं दिखाया जाता, क्योंकि स्मोकिंग रूम में कैमरा नहीं होता। हां, यह सच है कि मैंने सलमान को जोर से थप्पड़ मारा।’ इतना ही नहीं, स्वामी ओम ने बिग बॉस और चैनल को धमकी दी है कि यदि उन्हें घर के अंदर वापस नहीं बुलाया गया, तो वह बिग बॉस के फिनाले में तबाही मचा देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो