scriptबिग बॉस 9: नई वाइल्ड कार्ड एंट्री प्रिया मलिक करेंगी सलमान से फ्लर्ट | Bigg Boss 9: I will flirt with Salman, says Priya Malik | Patrika News

बिग बॉस 9: नई वाइल्ड कार्ड एंट्री प्रिया मलिक करेंगी सलमान से फ्लर्ट

Published: Nov 23, 2015 11:12:00 am

बिग बॉस 9 में ऑस्ट्रेलियन बिग ब्रदर की कंटेस्टेंट प्रिया मलिक ने एंट्री
की। प्रिया का कहना है कि उनका पूरा ध्यान शो के होस्ट सलमान पर है

priya malik2

priya malik2

मुंबई। रविवार को टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 9 में ऑस्ट्रेलियन बिग ब्रदर की कंटेस्टेंट प्रिया मलिक ने एंट्री की। प्रिया का कहना है कि उनका पूरा ध्यान शो के होस्ट सलमान खान पर है। आते ही प्रिया ने सलमान के सामने ने बताया कि वे शो को बहुत अच्छी तरह फोलो कर रही हैं और उन्होंने सबकी कुंडली भी बना ली है।

प्रिया ने कहा कि वे सलमान से फ्लर्ट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ेंगी। उनका कहना है कि सलमान मुझे बेहत पसंद है, इसलिए जब भी मुझे मौका मिलेगा, मैं उनके साथ फ्लर्ट करूंगी। मैंने अपने पति को इस बारे में पहले ही बता दिया है। मुझे उम्मीद है कि सलमान से मेरी अच्छी बनेगी।

प्रिया घर में जाते ही मंदना और किश्वर की क्लास लेने वाली हैं। नॉमिनेशन की प्रक्रिया का संचालन इस बार वे ही करेंगी। आपको बता दें कि प्रिया मूल रूप से देहरादून की है। वे ऑस्ट्रेलिया में रहती है और एडिलेड के एक हाई स्कूल की टीचर हैं। बिग ब्रदर में अपनी हरकतों को लेकर प्रिया ने काफी विवाद खड़ा किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो