script‘तारक मेहता…’ की दया भाभी ने गुजराती बिजनेसमैन से रचाई शादी  | Disha Vakani tied knot with Gujrati Businessmen Mayur Pariha | Patrika News

‘तारक मेहता…’ की दया भाभी ने गुजराती बिजनेसमैन से रचाई शादी 

Published: Nov 24, 2015 04:35:00 pm

टीवी के सबसे मशहूर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया भाभी यानी दिशा वकानी ने आज गुजरात के बिजनेसमैन मयूर परीहा से शादी रचा ली है

disha vakani

disha vakani

मुंबई। टीवी के सबसे मशहूर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया भाभी यानी दिशा वकानी ने आज गुजरात के एक बिजनेसमैन मयूर परीहा से शादी रचा ली है। 

इस शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखा गया, इस खास मौके पर काफी कम लोगों को इनवाइट किया गया जिसमें केवल उनके रिश्तेदार और कुछ नजदीकी दोस्त शामिल थे। मिली जानकारी के अनुसार शादी में तारक मेहता की टीम को भी आमंत्रित नहीं किया गया।

मीडिया के अटेंशन से बचने के लिए गुपचुप तरीके से यह शादी रचाई गई। कहा जा रहा है कि दिशा के ससुराल वालों के रिक्वेस्ट ऐसा किया गया, क्योंकि वे चाहते थे कि उन्हें मीडिया से दूर रखा जाए। हालांकि यह पता चला है कि दिशा 26 नवंबर को रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी। जिसमें उनके सभी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे। 

तारक मेहता से मिली असल पहचान
वैसे तो दिशा का कॅरियर 1997 में आई फिल्म कमसिनः द अनटच्ड से शुरू हुआ उसके बाद उन्होंने फूल और आग(1999), देवदास (2002), मंगल पांडे : द राइजिंग (2005), सी कंपनी (2008) और जोधा अकबर (2008) जैसी फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन वह पहचान नहीं मिल सकी जिसकी उन्होंने कल्पना की थी। फिल्मों के बाद वह 2008 में सब टीवी के सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़ी जहां से उन्हें अलग पहचान मिली।

ट्रेंडिंग वीडियो