scriptचैट शो ‘कॉफी विद करण’ के पहले एपीसोड में पाकिस्तानी एक्टर फवाद क्यों? | Fawad Khan to be the first guest on Karan Johar's Koffee With Karan | Patrika News

चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के पहले एपीसोड में पाकिस्तानी एक्टर फवाद क्यों?

Published: Sep 23, 2016 12:36:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

एमएनएस ने पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोडऩे का अल्टीमेटम दे दिया है, ऐसे में इस शो की मुश्किलें बढ़ सकती हैं…

karan johar

karan johar

मुंबई। फिल्मकार करण जौहर के लोकप्रिय चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के पांचवें संस्करण में दर्शकों को चौंका देने वाली कई बातें देखने को मिलेंगी। करण ने इससे पहले सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि वह छोटे पर्दे के इस शो पर मेजबान के रूप में वापसी कर रहे हैं। लेकिन उरी में हुए आतंकी हमले के बाद दोनों देश के बीच तनाव काफी बढ़ गया है। इसे देखते हुए एमएनएस ने पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोडऩे का अल्टीमेटम दे दिया है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि काफी विद करण के पहले शो का क्या होगा, क्योंकि इस शो में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान बतौर गेस्ट नजर आने वाले हैं। सूत्रों की मानें, तो एमएनपएस इस शो का बहिष्कार कर सकती है।


हम आपको बता दें कि इससे पहले खबर थी कि ‘कॉफी विद करण’ के पांचवें सीजन के पहले एपिसोड में पाकिस्तानी और बॉलीवुड अभिनेता फवाद खान होंगे, लेकिन करण ने प्रशंसकों से आग्रह किया है कि वे औपचारिक घोषणा की प्रतीक्षा करें। करण की इस घोषण को भी संशय की नजर से देखा जा रहा है, क्योंकिवर्तमान में दोनों देशों के बीच माहौल बना हुआ, उसे देखते हुए शो को नुकसान हो सकता है। माना जा रहा है कि शो के पहले एपीसोड से फवाद खान को हटाया जा सकता है।


स्टार इंडिया के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “हम इस शो को मिली लोकप्रियता और प्रचार के अनुरूप कड़ी मेहनत कर रहे हैं। शो में आने वाले मेहमानों को लेकर आश्वस्त हैं और नई योजनाएं बना रहे हैं, जिससे सत्र धमाकेदार हो सके।” इससे पहले के सत्र में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी, करीना कपूर, सैफ अली खान, प्रीति जिंटा, ऐश्वर्या राय बच्चन, संजय लीला भंसाली, गुरिंदर चड्डा, फराह खान सहित शीर्ष स्तर के कई कलाकार इस शो की शोभा बढ़ा चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो