scriptअमृतसर का बांसुरीवादक बना ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ का विजेता | India's Got Talent winner: 13-year-old Amritsar's flautist Suleiman wins season 7 | Patrika News

अमृतसर का बांसुरीवादक बना ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ का विजेता

Published: Jul 10, 2016 10:30:00 pm

अमृतसर के बांसुरीवादक 13 वर्षीय सुलेमान को ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के सातवें संस्करण का विजेता घोषित किया गया है

Suleiman

Suleiman

मुंबई। अमृतसर के बांसुरीवादक 13 वर्षीय सुलेमान को ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के सातवें संस्करण का विजेता घोषित किया गया है। अपनी जीत से उत्साहित किशोर ने शनिवार को 50 लाख रुपये का नकद पुरस्कार, एक मारुति सुजुकी सेलेरियो कार और शो की ट्रॉफी ग्रहण की, जिस पर शो के निर्णायक दल के सदस्यों -किरण खेर, मलाइका अरोड़ा खान और करण जौहर- के हस्ताक्षर थे।

जीत के बाद के सुलेमान ने कहा, इंडियाज गॉट टैलेंट जीतना मेरे लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है। शो जीतकर मैंने अपने पिता का सपना पूरा किया है। इस शो ने मुझे दुनिया के सामने अपनी प्रतिभा साबित करने और अपने कौशल को आगे बढ़ाने का एक मंच दिया है।

सुलेमान ने कहा, मेरे पिता और मेरे सभी गुरुओं, खासतौर पर पंडित हरिप्रसाद चौरसिया का धन्यवाद, जिनके बिना मैं यहां तक नहीं पहुंच सकता था। गौर हो सुलेमान बांसुरी उस्ताद हरिप्रसाद चौरसिया के शिष्य हैं। इंडिया गॉज टैलेंट के शो पर बॉलीवुड की फिल्म ‘ढिशूम’ की स्टार कास्ट नजर आई।

फिल्म के मेन कैरेक्टर जॉन अब्रॉहम, वरुण धवन और जैक्लीन फर्नांडिज काफी रॉकिंग लग रहे थे। इवेंट में कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने मजाकिया अंदाज में सभी को एंटरटेन किया। जॉन अब्राहम ने भी भारती को अपनी गोद में उठा लिया। इंडियाज गॉट टैलेंट के फिनाले में जज मलाइका अरोड़ा खान जहां फिशटेल वाले सिल्वर मैटेलिक गाउन में नजर आईं।

ट्रेंडिंग वीडियो