script

Star Value: जैकलीन की फीस जानकर होश उड़ जाएंगे आपके…

Published: Aug 20, 2016 04:59:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

श्रीलंकाई ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस ने दी अक्षय कुमार को टक्कर…टीवी जगत से बतौर जज कमा रही हैं सबसे ज्यादा…

JACQUELINE

JACQUELINE

मुंबई। पहली बार किसी हीरोइन में बॉलीवुड में फीस के मामले में किसी अभिनेता को टक्कर दी है। हां, यह दीगर बात है कि अक्षय कुमार जहां बड़े पर्दे में एक दिन एक करोड़ रुपए फीस वसूलने के लिए सुर्खियों मतें रहे हैं, वहीं जैकलीन फर्नाडिस छोटे पर्दे में रिएलिटी शो में बतौर जज फीस को लेकर चर्चा में हैं। हम आपको बता दें कि खबरों के मुताबिक अक्षय फिल्म जॉली एलएलबी के लिए एक दिन के एक करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं यानी फिल्म की शूटिंग पूरी करते-करते खिलाड़ी 50 करोड़ के आसपास की कमाई कर लेंगे। अक्षय से जुड़ी इस खबर को चर्चा में आए अभी ज्यादा दिन नहीं हुए थे कि अब ऐसी ही बात एक्ट्रेस जैकलिन फर्ऩांडिस के लिए भी सुनाई पड़ रही है। जी हां, इस श्रीलंकन ब्यूटी ने अपनी फीस से सबको हैरान कर दिया है।


जहां अक्षय कुमार फिल्म के लिए एक दिन का एक करोड़ चार्ज कर रहें हैं, वहीं जैकलिन भी एक डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा में बतौर जज के लिए अक्षय के बराबर फीस ले रही हैं यानी एक शो, एक करोड़…सवाल यह है कि शो के दूसरे बड़े जज करण जौहर को एक दिन के कितने मिलते होंगे। बताया जाता है कि शो बाकी दोनों जज को जैकलीन से कम फीस मिलती है। 

आपको बता दें, जब जैकलिन ने झलक… को जज करने का फैसला किया, तो लोगों के मन में कई सवाल उठे, क्योंकि अक्सर वो ही एक्टर्स टीवी से जुड़ते हैं, जिनके पास दूसरा कोई खास काम नहीं होता,लेकिन तो बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्में कर रही हैं ऐसे में उन्हें टीवी शोज करने की क्या जरूरत थी। इसके पीछे उन्हें मिल रही मोटी रकम को खास वजह माना गया।


हालांकि, जब इस बारे में जैकलिन से पूछा गया, तो उन्होंने इसे सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि वो ये शो इसलिए कर रही हैं ताकि वो ज्यादा लोगों तक पहुच सकें। जैकलिन कहती हैं कि वो इस शो के जरिए देश के छोटे-मोटे शहरों के लोगों से भी जुडऩा चाहती थीं। वो फिल्मों में जैसी दिखती हैं, वैसी असल में बिलकुल भी नहीं हैं और इसीलिए उन्होंने ये शो किया ताकि लोग उने अच्छे से जान सकें। खैर, बात चाहे जो हो, लेकिन यदि हम यह कहें कि टीवी से इतनी मोटी फीस पाने वाली जैकलीन पहली बॉलीवुड अभिनेत्री हैं, तो गलत नहीं होगा…। …क्योंकि अब तक जितनी भी हीरोइन टीवी पर अवतरित हुई हैं, उन्हें मिले तो करोड़ों हैं, लेकिन दिन के हिसाब से नहीं…।

ट्रेंडिंग वीडियो