scriptजानिए क्यों हुआ चंद्रमुखी चौटाला के बॉय फ्रेंड से उनका ब्रेकअप | Kavita kaushik and ex boyfriend nawab shah break up reason | Patrika News

जानिए क्यों हुआ चंद्रमुखी चौटाला के बॉय फ्रेंड से उनका ब्रेकअप

Published: Sep 27, 2016 12:00:00 am

नवाब ने यह भी बताया की अब वे लॉस एंजिलिस बेस्ड सिनेमेटोग्राफर दीया बाल्की को डेट कर रहे हैं

Kavita Kaushik Nawab Shah

Kavita Kaushik Nawab Shah

मुंबई। मशहूर टीवी कॉमेडी शो एफआईआर की दबंग दारोगा चंद्रमुखी चौटाला उर्फ कविता कौशिक और एक्टर नवाब शाह का ब्रेकअप इसी साल जुलाई में हुआ था। दोनों के अलग-अलग धर्म के होने की वजह से कविता के पेरेंट्स उनके और नवाब के रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रहे थे। हालांकि, नवाब (44) ऐसा नहीं मानते। उनका कहना है कि मुंबई जैसे शहर में धर्म किसी रिश्ते के टूटने का कारण नहीं बन सकता।

कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके नवाब शाह ने अपने ब्रेकअप और नए रिश्ते के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि लोग हमारे रिश्ते के टूटने की वजह धर्म को क्यों बता रहे हैं। कविता और मैं इसलिए अलग हुए, क्योंकि हमारे बीच लंबे समय से डिफरेंसेस थे। हम दोनों ही स्ट्रॉन्ग हैं और धर्म प्यार के आड़े नहीं आ सकता। खासकर मुंबई जैसे शहर में, जहां लोग बिना किसी भेदभाव के साथ काम करते हैं। हम दोनों ने ही अपने पांच साल पुराने रिश्ते को बचाने की कोशिश की। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। फाइनली हम अलग हो गए। अब मुझे कविता से कोई लेना देना नहीं।

नवाब ने यह भी बताया की अब वे लॉस एंजिलिस बेस्ड सिनेमेटोग्राफर दीया बाल्की को डेट कर रहे हैं। और दीया में मुझे अपनी सोलमेट मिल गई है। मेरा मानना है कि सबकुछ अच्छे के लिए होता है। फिलहाल, मैं बहुत खुश हूं। कविता से ब्रेकअप के बाद मैं दीया के क्लोज आया, जो मेरी पुरानी दोस्त है। जल्दी ही मैं दो महीने की वर्कशॉप के लिए लॉस एंजिलिस जाऊंगा। तब उससे मिलूंगा। 

खबरों की माने तो 35 साल की कविता भी अपने ओल्ड फ्रेंड रोनित बिस्वास को डेट कर रही हैं। और वे जल्दी ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करेंगी। कविता ने कहा कि मुझे पता है कि यदि पापा मेरे साथ हैं तो किस्मत मेरे साथ है। लोग क्या सोचते हैं, इससे फर्क नहीं पड़ता। जल्दी ही मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करूंगी। फिलहाल, मैं नवाब को लेकर कुछ नहीं कहना चाहती। मैं उनकी खुशियों और नई लाइफ के लिए दुआ करती हूं।

ट्रेंडिंग वीडियो