scriptये हैं मोहब्बतें में दिखाया जाएगा इशिता-रमन के बीच किसिंग सीन | Kissing Scene of Raman Ishita in Yeh Hai Mohabbatein | Patrika News
TV न्यूज

ये हैं मोहब्बतें में दिखाया जाएगा इशिता-रमन के बीच किसिंग सीन

फैन्स ही नहीं ऑन स्क्रीन रमन यानि करण पटेल ने भी कहा था कि वो क्रिएटिव टीम की वजह से बंधे हुए हैं और उनके खिलाफ नहीं जा सकते।

Aug 17, 2016 / 05:48 pm

पवन राणा

raman ishita

raman ishita

मुंबई। ये हैं मोहब्बतें सीरियल में इशिता-रमन की की जोड़ी को लेकर सोशल मीडिया पर बार-बार रिक्वेस्ट की जा रही थी कि कुछ रोमांटिक हो जाए। निर्माताओं ने अब इस पुकार को सुन लिया लगता है। स्टार प्लस के इस सीरियल में अब रमन और इशिता के बीच किसिंग सीन दिखाया जाएगा।

बता दें कि केवल फैन्स ही नहीं ऑन स्क्रीन रमन यानि करण पटेल ने भी कहा था कि वो क्रिएटिव टीम की वजह से बंधे हुए हैं और उनके खिलाफ नहीं जा सकते। लेकिन लगता है कि अब क्रिएटिव टीम थोड़ी मेहरबान हो गई है और जल्द इस शो के फैन्स और करण मतलब कि रमन का इंतजार खत्म होने वाला है। उन्हें जल्द ही अपनी ऑन स्क्रीन वाइफ से रोमांस का मौका मिलने वाला है।

रिएटिव टीम ने इस शो के फैन्स का दिल रखते हुए कुछ ट्विस्ट्स प्लान किए हैं। आने वाले एपिसोड्स में बेटी पीहू का प्यार जीतने के लिए इशिता और रमन अपने काम की अदला बदली करते दिखेंगे। नतीजा ये होगा कि एक दूसरे को ठीक कराने के चक्कर में दोनों के बीच होगी नोक-झोंक जिसे लोग देखने के लिए एक्साइटेड रहेंगे। एक तरफ जहां इशिता बिजनेस संभालती दिखेंगी तो वहीं रमन घर का काम-काज देखेंगे। इशिता एक एमबीए कॉलेज भी ज्वाइन करने वाली हैं। एक सीन होगा जिसमें रमन पीहू की स्कूल यूनीफॉर्म पर ध्यान नहीं देते दिखेंगे। इसे लेकर दोनों में बहस होगी और इस बहस के बीच इशिता रमन को किस करेंगी।

Home / Entertainment / TV News / ये हैं मोहब्बतें में दिखाया जाएगा इशिता-रमन के बीच किसिंग सीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो