script

कॉमेडियन कृष्णा ने ‘कॉमेडी किंग’ कपिल के बारे में दिया ये बयान

Published: Feb 05, 2016 06:42:00 pm

कॉमेडी नाइट्स लाइव के होस्ट कृष्णा ने कहा कि कपिल उनके द्वारा शुरु किए
गये कॉमेडी शो के कारण कपिल अपने आप को अनसिक्योर महसूस कर रहे थे।

krushna abhishek

krushna abhishek

नई दिल्ली। कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स लाइव के होस्ट कृष्णा अभिषेक और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के बीच पैदा हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कॉमेडी नाइट्स लाइव के होस्ट कृष्णा ने कहा कि कपिल उनके द्वारा शुरु किए गये कॉमेडी शो के कारण कपिल अपने आप को अनसिक्योर महसूस कर रहे थे। इसी वजह से उन्होंने अपना शो कॉमेडी नाइट विद कपिल को बंद कर दिया। हाल ही में एक इंटरव्यू में कृष्णा ने अपना और अपने शो का बचाव करते हुए आगे स्थिति के बारे में बात की।

कृष्णा ने कहा, मैं कभी किसी की फॉलो नही करता हूं। मेरी सोच हमेशा से यही रही है कि आदमी खुद कि पहचान होनी चाहिए उन्होंने कहा शायद कुछ लोग मेरे इसलिए नाराज है मैं कपिल के नक्शे कदम पर चल रहा हूं। लेकिन मैं आपको बता दूं कि इंडस्ट्री में कोई एक्टर भगवान नहीं होता है, समय के साथ धीरे-धीरे सब बदल जाता है। उन्होंने कहा सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में मिहिर वीरानी की मौत के बाद हुए बवाल के बावजूद एकता कपूर ने शो को लंबे वक्त तक चलाए रखा।

जब कृष्णा से उनके शो अच्छी ओपनिंग नहीं मिलने के सवाल पर कृष्णा ने जवाब दिया कि मुझे इसी तरह की प्रतिक्रिया की उम्मीद थी। कृष्णा ने कहा कि मैं अपने शो को आगे बढ़ाने के लिए और मेहनत करूंगा और मैं अपने दिमाग में कभी नेगेटिव प्रतिक्रिया नही रखता हूं।

कृष्णा ने कहा कि मुझे कपिल के शो में काम करने का मन नहीं था। कपिल को संडे को अपना शो करना चाहिए था। हमारे साथ फाइट करनी चाहिए थी। तब ही पता चलता कि किसमे कितना दम है। वास्तव में मजा तो तब ही आता है जब एक साइड में दबंग हो और दूसरी तरफ सिंघम। पर अब जब कपिल चला गया तो इन बातों का कोई मतलब नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो