scriptहवा हवाई श्रीदेवी के हिट सॉन्ग पर नाचेंगी धक-धक फेम माधुरी | Madhuri Dixit to dance on a famous Sridevi number | Patrika News

हवा हवाई श्रीदेवी के हिट सॉन्ग पर नाचेंगी धक-धक फेम माधुरी

Published: Jul 15, 2016 07:11:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

माधुरी दीक्षित अपने जमाने की प्रतिद्वंद्वी अभिनेत्री श्रीदेवी के एक सुपरहिट गीत पर लगाएंगी जमकर ठुमके…

madhuri dixit

madhuri dixit

मुंबई। बॉलीवुड की दो बड़ी अभिनेत्रियां श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित। दोनों ही अपने-अपने दौर की न सिर्फ नामचीन अभिनेत्री रही हैं, बल्कि नंबन वन हीरोइन का खिताब भी क्रमश: इनके सिर रहा है। ये दोनों एक-दूसरे की प्रतिद्वंद्वी भी रही हैं। ज्ञातव्य है कि दोनों बेहतरीन अदाकारा के साथ-साथ कुशल डांसर भी हैं। एक जमाना था, जब फिल्में इनके डांस के बलबूते चल जाती थीं। जब बात डांस की चली है, तो हम आपको बता दें कि यदि श्रीदेवी के किसी सुपरहिट गीत पर माधुरी दीक्षित डांस करें या फिर माधुरी के किसी गीत पर श्रीदेवी डांस करें, तो कैसा लगेगा। फिलहाल, श्रीदेवी तो नहीं कर रहीं माधुरी के गीत पर डांस, पर माधुरी जरूर श्री के एक सुपरहिट गीत पर नाचती नजर आएंगी। यह मौका होगा एक डांस रिएलिटी शो के ग्रैंड फिनाले का। जी, दर्शक माधुरी को गीत- ‘मेरे हाथों में नौ-नौ चूडिय़ां हैं, जरा ठहरो सजन मजबूरियां हैं…’पर थिरकती नजर आएंगी। गोयाकि इस शो में माधुरी जज की भूमिका में हैं।
जारी एक बयान के अनुसार, सो यू थिंक यू कैन डांस में माधुरी एक समय अपनी प्रतिद्वंद्वी रहीं श्रीदेवी के गीत पर थिरकती नजर आएंगी। इस दौरान 49 वर्षीय अभिनेत्री माधुरी दिवानी मस्तानी और हम को आजकल जैसे गीतों पर भी डांस के जलवे बिखेरेंगी। इतना ही नहीं, शो में दूसरे जज कोरियोग्राफर टेरेंस लेविस बाजीराव मस्तानी के गीत मल्हारी पर अपने कदम थिरकाते नजर आएंगे। वहीं तीसरे जज बोस्को मार्टिस डांस के जरिए बॉलीवुड में अपना अभी तक का सफर पेश करेंगे। यह ग्रैंड फिनाले एपिसोड 17 जुलाई रविवार को एण्ड टीवी पर प्रसारित होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो