script

इंतजार खत्म, हिमांशु-अमृता ने जीता “नच बलिए 7” का खिताब

Published: Jul 20, 2015 08:54:00 am

टीवी एक्टर हिमांशु मल्होत्रा और उनकी पत्नी अमृता खानवलकर ने आखिर कार लंबे इंतजार के बाद नच बलिए 7 का खिताब जीत लिया…

nach baliye

nach baliye

मुंबई। टीवी एक्टर हिमांशु मल्होत्रा और उनकी पत्नी अमृता खानवलकर ने आखिर कार लंबे इंतजार के बाद नच बलिए 7 का खिताब जीत लिया। कई हफ्तों से चल रहे लव टास्क और कई धमाकेदार परर्फोमेंस से दोनों जोडियों ने दर्शकों का दिल जीत लिया। वहीं दूसरे पायदान पर रहे “उतरन” स्टार नंदीश और रश्मि देसाई रहे साथ ही तीसरे स्थान पर रहे बिग बॉस फेम करिश्मा तन्ना।

शो का फिनाले काफी इंटरटेनिंग और पावर पैक डांस परर्फोमेंस से भरपूर था। फिनाले में चेतन भगत ने भी डांस कर सबकों चौंकाया। इतना ही नहीं उनकी पत्नी भी शो का हिस्सा रही जिसके बाद उनसे भी लव टास्क करवाया गया। शो सबटाइटल अवॉर्ड भी दिए गए जिसमें मीना कुमारी अवॉर्ड महाभारत में दुर्योधन का किरदार करने वाले एक्टर अर्पित को मिला।
nach baliye
साथ ही चेतन की चटनी अवॉर्ड उनके साथी जज मर्जी को दिया गया जिन्होनें सबसे ज्यादा चेतन की चटनी बनाई थी। हालांकि शो खत्म हो गया, लेकिन शो के फिनाले में डांस प्लस के जज रेमो डिसूजा, धर्मेश, शक्ति और राघव ने दर्शकों को बताया की अब नच बलिए के समय पर डांस प्लस आएगा।
nach baliye
आपको बता दें कि शो के विनर हिमांशु और अमृता को नच बलिए 7 की ट्रॉफी के साथ 30 लाख का चेक मिला। गौरतलब है कि इस शो के जज कोरियोग्राफर मर्जी और प्रीति जिंटा थे।

ट्रेंडिंग वीडियो