scriptकपिल के शो से हो सकती है नवजोत सिंह सिद्धू की छुट्टी? | Navjot Singh Sidhu to quit 'The Kapil Sharma Show' for his new innings with AAP | Patrika News

कपिल के शो से हो सकती है नवजोत सिंह सिद्धू की छुट्टी?

Published: Jul 21, 2016 07:02:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

यदि नवजोत सिंह सिद्धू कपिल के शो को छोड़ते हैं, तो कपिल को भी सिद्धू को बाय बाय कहने में देर नहीं लगेगी…

kapil sharma

kapil sharma

मुंबई। नवजोत सिंह सिद्धू और कपिल शर्मा की बॉन्डिंग द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज के दौरान बनी थी, जो अब तक बरकरार है, लेकिन बीजेपी के खिलाफ सिद्धू के बगावती तेवर से दोनों के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। चर्चा है कि सिद्धू को कपिल के शो से बाय बाय करने की योजना बनाई जा रही है। इसमें कोई दोरय नहीं कि कॉमेडियन कपिल शर्मा लोगों को हंसाकर जितना लोकप्रिय हुए हैं, उससे कई गुना ज्यादा नवजोत सिंह सिद्धू के ठहाके से वो लोकप्रिय हुए हैं। यही वजह है कि द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज शो से शुरू हुआ कपिल और सिद्धू के बीच एक रिश्ता आज ‘द कपिल शर्मा शो’ तक कायम है।

लेकिन जैसे ही नवजोत सिद्धू ने बीजेपी पार्टी से अपना बरसों पूराना नाता एक झटके में तोड़ दिया, ठीक उसी तरह कपिल ने भी शो से सिद्धू को बाहर का रास्ता दिखाकर नाता तोडऩे का मन बना लिया है। खबरों के मुताबिक आप पार्टी जॉइन करने के बाद सिद्धू कपिल का शो छोड़ सकते हैं।

ख़बरों के मुताबिक, आप पार्टी जॉइन करने के बाद सिद्धू को बड़ी जिम्मेदारी मिलने की उम्मीद है। यदि ऐसा होता है, तो सिद्धू की राजनीति में पूरी तरह से सक्रिय हो जाएंगे और वह शो को वक्त नहीं दे पाएंगे। हालांकि इस बारे में न तो सिद्धू ने और ना ही कपिल ने किसी तरह की कोई पुष्टि की है, लेकिन यदि वाकई ऐसे होता है, तो सिद्धू को बीजेपी छोडऩे के बाद जैसे पीएम मोदी ने उन्हें बाय बाय किया, ठीक वैसे ही अगर सिद्धू कपिल का साथ छोड़ते हैं तो कपिल को भी उन्हें बाय-बाय कहना ही पड़ेगा।

बहरहाल, नवजोत सिद्धू के जाने से बीजेपी को जितना नुकसान होगा, उससे कई गुना ज्यादा नुकसान कपिल के शो का हो सकता है। दरअसल, भले ही पंजाब में बीजेपी को सिद्धू के लिए कोई ऑप्शन मिल जाए, लेकिन कपिल को अपने शो के लिए सिद्धू के जगह किसी और के बारे में सोचना नामुमकिन है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो