scriptइस एक्ट्रेस के घर से नौकरानी ले उड़ी 61 लाख के जेवर! | Over 60 lakhs stolen from Rupali Ganguly’s residence | Patrika News

इस एक्ट्रेस के घर से नौकरानी ले उड़ी 61 लाख के जेवर!

Published: May 01, 2015 11:05:00 am

टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली के घर 61 लाख की चोरी, नौकरानी ले उड़ी लाखों के
जेवर

Rupali Ganguly

Rupali Ganguly

मुंबई। टीवी शो “साराभाई वर्सेस साराभाई” की लोकप्रिय कलाकार मोनिशा साराभाई यानी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली के घर 61 लाख की चोरी हो गई है। खबर है कि एक्ट्रेस के घर हाल ही एक महिला काम मांगने आई। जिसके बाद एक्ट्रेस ने उसे काम पर रखा और दूसरे दिन जब उनकी नौकरानी काम पर आई तो वह लगभग 61 लाख के जेवर ले उड़ी।

खबरों के अनुसार एक्ट्रेस और उनके बिजनेस मैन पित ने चोरी के बाद वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआइआर दर्ज कराई है। एक्ट्रेस ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए साक्षात्कार में बताया कि “उस महिला ने मुझे अपना नाम सरिता बताया था। वह बुधवार सुबह मेरे घर पर पहुंची और काम मांगने लगी। जिसके बाद मैने उससे पहचान पत्र मांगा तो उसने कहा कि अगले दिन दिखा देगी क्योकि वह उसी दिन से काम करना चाहती है।”

उन्होने बताया कि जब वह अपने पति और बच्चे के साथ बाहर गई तो घर पर उनके दो नौकर और उनकी नई नौकरानी सरिता मौजूद थी। साथ ही उन्होने बताया कि उनके घर के बाकी दो मेल सर्वेट जल्द ही चले गए थे, लेकिन सरिता घर पर मौजूद थी। हालांकि पुलिस इस पूरी मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

वहीं एक्ट्रेस पूरे मामले की जिम्मेदार खुद को भी मानती है कि वह ऎसी बेवकूफी भरा काम कैसे कर गई कि बिना किसी जांच पड़ताल के उन्होने एक अनजान महिला को काम पर रखा और घर उसके भरोसे छोड़ कर चली गई।

गौरतलब है कि पुलिस ने करीब 61 लाख की चोरी का अनुमान लगाया है। हालांकि एक्ट्रेस का कहना है कि नुकसान और भी ज्यादा हो सकता है। खैर पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है जिससे पूरा मामला सामने आ सके ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो