scriptसलमान के शो BIGG BOSS 9 में क्यों नहीं गए थे रणबीर, किया खुलासा | Ranbir reveals the reason of his appsence in Bigg Boss 9 | Patrika News

सलमान के शो BIGG BOSS 9 में क्यों नहीं गए थे रणबीर, किया खुलासा

Published: Nov 24, 2015 11:36:00 am

अब तक हर रिएलिटी शो या प्रमोशनल इंवेंट में रणबीर और दीपिका ने मिलकर तमाशा को प्रमोट किया, लेकिन बिग बॉस में रणबीर नजर नहीं आएं

ranbir-salman

ranbir-salman

मुंबई। हाल ही में टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 9 में बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण नजर आई थी। दीपिका यहां अपनी अपकमिंग फिल्म तमाशा को प्रमोट करने पहुंची थी। उन्होंने बिग बॉस के कंटेस्टेंट के साथ घर में जहां मस्ती की, वहीं शो के होस्ट सलमान खान के साथ भी बहुत मटरगश्ती करती नजर आई। लेकिन इस दौरान उनके को-एक्टर रणबीर कपूर कहीं नजर नहीं आए।

अब तक हर रिएलिटी शो या प्रमोशनल इंवेंट में रणबीर और दीपिका ने मिलकर तमाशा को प्रमोट किया, लेकिन बिग बॉस में रणबीर नजर नहीं आएं। इस पर उन्होंने कहा कि वे पर्सनल कारणों के चलते शो में शामिल नहीं हो पाए। आपको बता दें कि बिग बॉस के होस्ट सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ रणबीर की कथित गर्लफ्रेंड है। कहा जा रहा है कि इसी के चलते रणबीर ने सलमान से ना मिलना ही मुनासिब समझा।

सलमान और कैटरीना में जहां अभी भी दोस्ती है, वहीं शो में शामिल नहीं होने के बाद से सलमान व रणबीर के बीच दूरियां होने के कयास लगाए जा रहे हैं। हाल ही में दिल्ली में जब वे फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंचे तो उन्हें बिग बॉस में मौजूद ना होने पर सवाल किया गया, जिस पर रणबीर ने कहा कि दीपिका और मार्केटिंग टीम को लगा कि बिग बॉस फिल्म के प्रमोशन के लिए एक बड़ा स्टेज है, लेकिन मैं पर्सनल कारणों के चलते वहां नहीं गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो