scriptसलमान खान के शो के लिए इस एक्टर ने छोड़ा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ | Rohan Mehra quits Yeh Rishta Kya Kehlata Hai for Salman Khan's show Bigg Boss! | Patrika News

सलमान खान के शो के लिए इस एक्टर ने छोड़ा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’

Published: Sep 27, 2016 02:19:00 pm

रियलिटी शो बिग बॉस-10 में हिस्सा लेने के लिए स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नक्ष की लोकप्रिय किरदार निभाने वाले रोहन मेहरा ने शो छोड़ दिया है

Rohan Mehra

Rohan Mehra

मुंबई। रियलिटी शो बिग बॉस-10 में हिस्सा लेने के लिए स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नक्ष की लोकप्रिय किरदार निभाने वाले रोहन मेहरा ने शो छोड़ दिया है। बिग बॉस-10 अक्टूबर 16 से शुरू होने जा रहा है। बता दें कि नक्ष इस शो में नैतिक के ऑनस्क्रीन बेटे का किरदार निभाते थे। कुछ दिनों पहले शो के लीड एक्टर करन मेहरा यानि नैतिक ने शो छोड़ दिया था।

अब शो के डायरेक्टर नए नक्ष को ढूंढने में लग गए है। शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि रोहन मेहरा ने इस बारे में बता दिया है और प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें छोडऩे का फैसला ले लिया है। वह रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं जिसमें उनकी पर्सनैलिटी का एक नया पहलु सामने आएगा। हमें उम्मीद है कि हमें नया नक्ष जल्द मिल जाएगा।

खबर है कि रोहन को कलर्स के शो ‘बिग बॉस’ के इस नए सीजन में आने का न्यौता मिला है और उन्होंने यह प्रस्ताव स्वीकार भी कर लिया है। वजह यह भी है कि इन दिनों उन्हें शो में अपने हुनर को दिखाने का कम मौका मिल रहा है, क्योंकि अभी के ट्रैक में शिवांगी और मोहसिन की प्रेम कहानी दिखाई जा रही है और यही वजह है कि उन्होंने निर्णय लिया है कि वे अब कुछ नया करेंगे। 

हालांकि रोहन ने खुद इस खबर की पुष्टि नहीं की है और वो इस खबर की पुष्टि अभी करेंगे भी नहीं, क्योंकि बिग बॉस लांचिंग के दिन ही इस खबर की पुष्टि करता है, कि शो का हिस्सा कौन बनने जा रहा है और कौन नहीं।

अगर यह खबर सही है कि रोहन ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनने जा रहे हैं, तो उन्हें महिला फैंस की काफी वोटिंग मिलने वाली है, क्योंकि महिलाओं में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो