scriptControversial Bhabhi Ji: शिल्पा शिंदे भाभी जी के किरदार में लौटने को तैयार | Shilpa Shinde Ready To Back As Bhabhiji Once Again | Patrika News

Controversial Bhabhi Ji: शिल्पा शिंदे भाभी जी के किरदार में लौटने को तैयार

Published: Jul 17, 2016 01:05:00 pm

Submitted by:

Abhishek Tiwari

शिल्पा ने कहा कि मेरे शो छोड़ने के बाद हुए विवादों पर यह शो एक स्पूफ की तरह होगा, मैं एक साधारण महिला हूं लेकिन लोगों ने छोटी-छोटी बातों का बतंगड़ बनाते हुए मुझे विवादित बना दिया

Shilpa Shinde

Shilpa Shinde

मुंबई। भाभी जी के नाम से मशहूर शिल्पा शिंदे लोकप्रिय धारावाहिक ‘भाभी जी घर पर हैं’ छोड़कर विवादों में आईं थी। भाभी जी के किरदार को निभाने के लिए शिल्पा एक बार फिर से तैयार है। कुछ महीने पहले सीरियल के डायरेक्टर्स के साथ विवाद होने के बाद शिल्पा शिंदे ने शो को बीच में ही छोड़ दिया था। अब शिल्पा शिंदे एक नए शो ‘कंट्रोवर्सियल भाभीजी’ में भाभीजी के अवतार में नजर आने वाली हैं। यह शो डिजिटल प्लैटफॉर्म पर लॉन्च होगा।

Shilpa Shinde JI

शिल्पा ने कहा कि मेरे शो छोड़ने के बाद हुए विवादों पर यह शो एक स्पूफ की तरह होगा। मैं एक साधारण महिला हूं लेकिन लोगों ने छोटी-छोटी बातों का बतंगड़ बनाते हुए मुझे विवादित बना दिया। अगर ऐसा ही है तो अच्छा है कि मैं इसे (विवादित होने को) इंजॉय करूं।

शिल्पा ने कहा, जो लोग बेचैन थे कि भाभीजी (शिल्पा शिंदे) कहां गायब हो गईं, क्या कर रही हैं, इस शो से उन लोगों को जवाब मिल जाएगा।

Shilpa Shinde Under

श्री अधिकारी ब्रदर्स टेलिविजन नेटवर्क के मार्कण्ड अधिकारी ने शिल्पा के ‘भाभीजी गेटअप’ और वेब एपिसोड्स को लेकर किसी तरह के कॉपीराइट विवाद की संभावना से इनकार किया है। उन्होंने कहा, भाभीजी एक सामान्य सा टर्म है और इस पर किसी का कॉपीराइट नहीं हो सकता है। इसके अलावा एक कलाकार किसी शो में किस तरह दिखता है, इस पर भी किसी का एकाधिकार नहीं हो सकता है।

Shilpa

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे सब टीवी पर आने वाले मशहूर शो भाभी जी घर पर है में भाभी जी का किरदार निभाती थी। पिछले महीने उनका शो निर्माताओं से कुछ विवाद हो गया। विवाद के बाद शिल्पा शिंदे ने शो को छोड़ दिया। टीवी के दुनिया में इस घटना से बहुत बवाल मचा हुआ था।

Shinde Shilpa

शिंदे का फिर से भाभी जी के किरदार में लौटना उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो