scriptBaba Shocking Claims : स्मोकिंग रूम में स्वामी ओम ने सलमान को मारा थप्पड़! See Video | Shocking: Swami Om claims to have SLAPPED Salman Khan in the bigg boss house | Patrika News

Baba Shocking Claims : स्मोकिंग रूम में स्वामी ओम ने सलमान को मारा थप्पड़! See Video

Published: Jan 11, 2017 02:04:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

सलमान को आईएसआई एजेंट कहने वाले स्वामी ओम ने फिर हद की पार…

salman

salman

मुंबई। यदि कोई यह कहे कि सलमान खान ने स्वामी ओम को थप्पड़ मारा, तो शायद लोग यकीन कर लेंगे, लेकिन यदि आपसे कोई यह कहे कि स्वामी ओम ने सलमान का थप्पड़ मारा, तो आप शायद शॉक्ड रह जाएंगे और आप इस बात पर जरा भी यकीन नहीं करेंगे। यह सच भी है, क्योंकि स्वामी ओम ने सलमान को थप्पड़ मारा, इस बात पर कोई भी यकीन नहीं करेगा। लेकिन बाबा ने एक टीवी न्यूज चैनल पर दावा किया है कि उन्होंने नए साल के मौके पर जब सलमान बिग बॉस के घर के अंदर आए थे, तब स्मोकिंग रूम में बाबा ने सलमान को थप्पड़ मारा है। असल में हम आपको बता दें कि जब तक बाबा बिग बॉस के घर के अंदर रहे, तब तक उन्होंने अपनी हरकतों से खूब फुटेज पाई, लेकिन जैसे ही उनकी गंदी हरकत पर बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर कर दिया, उसके बाद से लगातार स्वामी ओम विवादास्पद बयान देते आ रहे हैं। फिर चाहे सलमान को आईएसआई एजेंट बताना हो या फिर बिग बॉस के घर के अंदर उन्हें खाने में ड्रग्स देने की बात हो।


इसमें जरा भी संदेह नहीं कि सस्सी पब्लिसिटी पाने के लिए कोई इंसान कितना नीचे गिर सकता है, इसका जीता-जागता उदाहरण हैं स्वामी ओम। सलमान को आईएसआई एजेंट कहने के बाद थप्पड़ मारने की बात गले नहीं उतरती। स्वामी ओम ने कहा, ‘सलमान ने मुझे बोला- मैं थप्पड़ मारूंगा, दाउद और हाफिज मेरे दोस्त हैं, तो मैंने सलमान को थप्पड़ मारा।’ हालांकि जब स्वामी ओम से पूछा गया कि इतनी बड़ी घटना को टीवी पर क्यों नहीं दिखाया गया, तो इस पर उनका जवाब था, ‘टीवी पर ये सब नहीं दिखाया जाता, क्योंकि स्मोकिंग रूम में कैमरा नहीं होता। हां, यह सच है कि मैंने सलमान को जोर से थप्पड़ मारा।’ इतना ही नहीं, स्वामी ओम ने बिग बॉस और चैनल को धमकी दी है कि यदि उन्हें घर के अंदर वापस नहीं बुलाया गया, तो वह बिग बॉस के फिनाले में तबाही मचा देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो