scriptआमिर ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘बयान पर हूं कायम, लेकिन देश छोड़ने का इरादा नहीं’ | Aamir Khan Responded on Intolerance Statement of himself. | Patrika News

आमिर ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘बयान पर हूं कायम, लेकिन देश छोड़ने का इरादा नहीं’

Published: Nov 25, 2015 05:45:00 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

आमिर ने खुद की ही प्रतिक्रिया पर देश भर में हो रहे हल्ला-बोल का जवाब देते हुए कहा है कि न तो उनका और न ही उनकी पत्नी किरण राव का देश छोड़ने का कोई इरादा है। 


खुद की ही प्रतिक्रिया पर देश भर में हो रहे हल्ला-बोल का जवाब देते हुए आमिर ने कहा है कि न तो उनका और न ही उनकी पत्नी किरण राव का देश छोड़ने का कोई इरादा है। 

लिखित जवाब में आमिर ने लिखा है कि ”मैं और मेरी पत्नी का देश छोड़कर जाने का कोई इरादा नहीं है। न तो इससे पहले कभी था और न ही भविष्य में कभी होगा।” 

aamir-khan-5655a3d72e7e2_l.jpg” border=”0″ title=”Aamir Khan” alt=”Aamir Khan” align=”center” margin-left=”10″ margin-right=”10″>

मुंबई में दिए इंटरव्यू के दौरान कही अपनी बात पर क़ायम रहते हुए आमिर ने कहा, ”जो लोग इसका उलटा मतलब निकाल रहे हैं उन्होंने मेरा इंटरव्यू नहीं देखा है या जानबूझ कर मेरी बात को तोड़-मरोड़ कर पेश कर रहे हैं।”

आमिर ने लिखा है “भारत मेरा देश है, मैं इससे प्यार करता हूं और मैं ख़ुशनसीब हूं कि मैं यहां जन्मा और यही वो देश है जहां मैं रह रहा हूं।”

Actor Aamir Khan

आमिर ने आगे लिखा, “जो भी मुझे देश विरोधी कह रहे हैं उनसे मैं कहना चाहता हूं कि मुझे भारतीय होने पर नाज़ है और मुझे यहां रहने के लिए किसी की इजाजत या समर्थन की ज़रूरत नहीं है।”

उन पर उंगलियां उठाने और सवाल खड़ा करने वालों के बारे में उन्होंने लिखा, “शोर मचाने वाले, भद्दी गालियां देने वाले मुझे सही साबित कर रहे हैं।”


यह कहा था आमिर ने 
आमिर ने मुंबई में एक अवार्ड सेरेमनी के दौरान कहा था कि वे देश के माहौल पर चिंतित भी हैं और उदास भी। उन्होंने बातों ही बातों में बताया था कि एक बार तो उनकी पत्नी किरण राव ने देश छोड़ने की सलाह दे डाली थी। आमिर के ऐसा कहने के बाद सोशल मीडिया और पूरे देश में उनके ख़िलाफ़ बयानबाज़ी शुरू हो गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो