script‘SoYou Think Can Dance’ Grand Finale: छत्तीसगढ़ की लड़की ने जीता खिताब | So You Think You Can Dance Grand Finale: Chhattisgarh girl wins show's first Indian season. | Patrika News

‘SoYou Think Can Dance’ Grand Finale: छत्तीसगढ़ की लड़की ने जीता खिताब

Published: Jul 18, 2016 06:00:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

भिलाई की 17 वर्षीय किशोरी ने कई महीनों की कड़ी प्रतियोगिता और प्रदर्शन कर जीता डांस रिएलिटी शो…

alisha

alisha

मुंबई। ‘क्रंप क्वीन’ के नाम से मशहूर छत्तीसगढ़ की लड़की अलीशा बेहुरा ने रविवार रात को डांस रिएलिटी शो ‘सो यू थिंक यू कैन डांस’ का पहला भारतीय संस्करण ‘अब इंडिया की बारी’ जीत लिया है। भिलाई की 17 वर्षीय किशोरी ने कई महीनों की कड़ी प्रतियोगिता और इस दौरान शानदार प्रदर्शन करके इस रिएलिटी शो में जीत हासिल की है।

अलीशा ने कहा, “इस जीत के साथ ही मैं हमारे देश के सभी महत्वकांक्षी नर्तकों को बड़ा सोचने और किसी भी चीज से न रुकने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती हूं” बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और नृत्यांगना माधुरी दीक्षित, नृत्य निर्देशकों टेरेंस लुईस और बोस्को मार्टिस ने अलीशा के नाम की घोषणा की।

माधुरी ने कहा, “मैंने यह पहली लड़की देखी है, जो इतनी बेहतरीन क्रंपिंग करती है। उसमें काफी स्टाइल और मासूमियत है।” टेरेंस ने कहा, “अलीशा की यात्रा शुरू से ही ‘गूगली’ की तरह बिल्कुल सटीक थी। “अलीशा को पुरस्कार स्वरुप 25 लाख रुपए, एक मारुति सुजुकी आल्टो के10 और येप मी की ओर से 20,000 रुपए की कीमत के गिफ्ट वाउचर मिले हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो