scriptSurprised: बिग बॉस के घर में सचमुच बजेंगी शहनाइयां, इस प्रतिभागी ने लिया शादी का फैसला | Surprised 'BIGG BOSS 10': Monalisa to get MARRIED with boyefriend inside the house | Patrika News

Surprised: बिग बॉस के घर में सचमुच बजेंगी शहनाइयां, इस प्रतिभागी ने लिया शादी का फैसला

Published: Jan 16, 2017 11:33:00 am

Submitted by:

dilip chaturvedi

जल्द ही बिग बॉस के घर में सजेगा मंडप…गूजेंगे बैंड-बाजा, आएगी बारात और होगी एक सचमुच की शादी…

bigg boss

bigg boss

मुंबई। बिग बॉस के घर में इससे पहले भी एक प्रतिभागी ने शादी सचमुच की शादी रचाई थी। याद आया कुछ…जी हां, हम सारा खान और अली मर्चेंट की बात रि रहे हैं, जिन्होंने बिग बॉस सीजन 4 में घर के अंदर शादी की थी, लेकिन घर के बाहर निकलते इनकी शादी का जो हश्र हुआ, उससे हम सभी अच्छी तरह वाकिफ हैं। अब एक बार फिर बिग बॉस में एक प्रतिभागी ने घर के अंदर शादी करने का फैसला किया है। हम आपको बता दें कि जिस प्रतिभागी ने शादी का फैसला लिया है, उसका बॉयफ्रैंड घर के बाहर है और मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो उसने भी शादी करने के लिए हामी भर दी है। अंदाजा लगाइए ये कपल कौन है?

bigg boss1

अब तक आपने तो गेस कर ही लिया होगा और यदि अंदाजा नहीं भी लगा पाए, तो चलिए हम ही इस पर से पर्दा उठा देते हैं। अरे, ये कोई और नहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस मोना लिसा हैं, जिन्होंने बिग बॉस के घर के अंदर ब्याह रचाने जा रही हैं और ये शादी सचमुच की शादी होगी। यदि आप ये सोच रहे हैं कि यह बिग बॉस को कोई टास्क है, तो आप गलत हैं। चर्चा है कि माना पहले बि बॉस के बाहर आते ही शादी करने का फैसला किया था, लेकिन जब बिग बॉस ने उन्हें नेशनल टीवी पर शादी करने का ऑफर दिया, तो वो इस मौके को किसी भी कीमत पर नहीं खोना चाहती थीं, लिहाजा मोना ने तुरंत हां कर दी। असल में मोना के लिए यह किसी सपने के सच होने जैसा है।

वहीं दूसरी ओर उनके मंगेतर विक्रांत सिंह भी काफी एक्साइटेड हैं। उनका कहना है, ‘मोना और मैं काफी समय से अपने रिश्ते को आगे ले जाना चाहते थे और बिग बॉस से बाहर आने के बाद मैं उनसे शादी के लिए पूछने वाला था।’ उन्होंने कहा, ‘जब मैं एक टास्क के दौरान बिग बॉस के घर में जाकर मोना से मिला, तब मुझे एहसास हुआ कि मैं मोना को कितना मिस कर रहा था। जब उन्हें सबके सामने टीवी पर अपना प्यार जताने का मौका मिला, तो उन्हें इससे बेहतर मौका नहीं लगा। मैं मोना से दिलोंजान से प्यार करता हूं और सारी दुनिया के सामने उनका हाथ थामने से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता।’ बहरहाल, शो में मोना के अपने साथी प्रतियोगी मनु पंजाबी के साथ करीब होने को लेकर काफी सवाल किए जा रहे थे, जिन पर अब विराम लग गया है। हम आशा करते हैं कि मोना और विक्रांत की बिग बॉस के घर से एक नई जिंदगी की शुरुआत होने वाली है, उसमें वो हमेशा खुशहाल रहें, सफल रहें…हंसते-मुस्कुराते रहें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो