scriptछोटे पर्दे के पीछे: रेडियो की छिपी आवाज को मिला “गुत्थी” का चेहरा | telly talk: gutthi aka sunil grover personal life details | Patrika News

छोटे पर्दे के पीछे: रेडियो की छिपी आवाज को मिला “गुत्थी” का चेहरा

Published: Aug 03, 2015 03:07:00 pm

सुनील ग्रोवर “गुत्थी” का किरदार निभाने से पहले कई रेडियो चैनल को अपनी आवाज दे चुके हैं…

sunil grover

sunil grover

मुंबई। टीवी पर प्रसारित कॉमेडी शो “कॉमेडी नाइट्स विद कपिल” में गुत्थी का लोकप्रिय किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील ग्रोवर गुत्थी का किरदार निभाने से पहले कई रेडियो चैनल को अपनी आवाज दे चुके हैं, लेकिन उन्हे असली पहचान तब मिली जब उन्होने कपिल शर्मा के शो में गुत्थी का किरदार निभाया।

पर्सनल लाइफ
सुनील ग्रोवर स्टैंडप कॉमेडी के लिए जाने जाते है जिनके केवल एक एक्सप्रेशन से दर्शकों के चेहरे में मुस्कान आ जाती है। सुनील का जन्म 13 अगस्त 1977 में हुआ। सिरसा हरियाणा के एक्टर सुनील ने थिएटर में शिक्षा ली और मुंबई की ओर रूख किया। लंबे समय तक अपने पहचान के लिए मेहनत करने के बाद उन्हे गुत्थी का चुहरा मिला।

रेडियो के बने आवाज
रेडियो चैलल पर प्रसारित शो “हसी के फुहारे विद सुदर्शन” में सुड अपने आवाज देने वाले व्यक्ति कोई और नही बल्कि सुनील ही थे। बाद में इन्होनें दूसरे रेडियो चैनल के शो “च्यूनगम ब्वॉय” को अपनी आवाज दी। दोनों ही किरदार रेडियो पर काफी लोकप्रिय रहे, लेकिन किसी को नहीं पता था कि इस आवाज के पीछे व्यक्ति कौन है।

छोटे पर्दे पर चला गुत्थी का जादु
एक समय ऎसा था जब कॉमेडी नाइट्स में होस्ट कपिल से भी ज्यादा लोग गुत्थी के किरदार को पसंद करते थे। हालांकि उसके बाद वह शो छोड़ कर चले गए, लेकिन लंबे समय के बाद वह वापस अपने शो में लौट आए।

“गुत्थी” की सहायता से मिला फिल्म में रोल
स्टैंडअप कॉमेडियन सुनील ने छोटे पर्दे पर दर्शकों का दिल तो पहले ही जीत लिया था जिसके बाद उन्हे “गब्बर इज बैक” फिल्म का आफर मिला। हालांकि इससे पहले भी वह “इंसान”, “गजनी”, “जिला गाजियाबाद”, “हीरोपंती” में नजर आ चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो